मीडिया Now - पांड्या ब्रदर्स ने पेश की मिसाल, ग्रामीण क्षेत्रों के लिए दान किए 200 ऑक्सीजन कनसंट्रेटर्स

पांड्या ब्रदर्स ने पेश की मिसाल, ग्रामीण क्षेत्रों के लिए दान किए 200 ऑक्सीजन कनसंट्रेटर्स

medianow 01-05-2021 22:05:37


नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पांड्या ने 200 ऑक्सीजन कनसंट्रेटर्स दान करने का एलान किया है. हार्दिक ने बताया कि क्रुणाल सहित उनका पारिवार कोविड-19 महामारी का सामना कर रहे देश के ग्रामीण क्षेत्रों के लिए 200 ऑक्सीजन कनसंट्रेटर्स दान करेगा. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच से पहले हार्दिक ने बताया कि उनका परिवार जरूरतमंदों की मदद करने का तरीका ढूंढ रहा था. 

हार्दिक ने कहा, "हम सभी चिकित्सा कर्मचारियों, जरूरी सेवाओं से जुड़े कर्मचारियों और उन सभी व्यक्तियों का आभार व्यक्त करते हैं, जो इस मुश्किल समय में मदद का हाथ बंटा रहे हैं. क्रुणाल, मैं और मेरी मां, मूल रूप से हमारा पूरा परिवार मदद करने की कोशिश कर रहा था. हमने भारत के ग्रामीण क्षेत्रों के लिए 200 ऑक्सीजन कंनसंट्रेटर्स दान करने का फैसला किया है. मुझे लगता है कि वहां चिकित्सा बुनियादी ढांचे को अधिक समर्थन की आवश्यकता है."

गौरतलब है कि भारत में कोरोना की दूसरी लहर से हालात बहुत ज्यादा खराब हो गए हैं. देश में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के चार लाख से ज्यादा मामले दर्ज किये गये. हार्दिक ने कहा कि हम सभी समझते हैं कि यह मुश्किल समय है. हम अपनी कृतज्ञता, समर्थन दिखाना चाहते हैं और हर किसी को बताना चाहते हैं कि वे हमेशा हमारी प्रार्थना में हैं. 

बता दें कि पांड्या ब्रदर्स से पहले सचिन तेंदुलकर, शिखर धवन और जयदेव उनादकट और ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस और ब्रेट ली और वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन ने भी कोविड-19 से जूझ रहे भारत के लिए मदद का हाथ बढ़या है.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :