मीडिया Now - प्रेग्नेंट थीं इलियाना डीक्रूज, करवाया था एबॉर्शन? एक्ट्रेस ने बताया सच

प्रेग्नेंट थीं इलियाना डीक्रूज, करवाया था एबॉर्शन? एक्ट्रेस ने बताया सच

medianow 02-05-2021 16:43:39


इलि‍याना डीक्रूज को उनकी बेबाकी के लिए जाना जाता है. इलियाना अपनी फिल्मों के साथ-साथ बोल्ड अंदाज और हाजिर जवाबी के लिए मशहूर हैं. हाल ही में उन्‍होंने बताया कि कैसे वह फेक न्‍यूज का श‍िकार हो गई थीं. इल‍ियाना के बारे में खबर अफवाह उड़ी थी कि वह प्रेग्‍नेंट हैं और उन्‍होंने एबॉर्शन करवाया है. ऐसे में उन्होंने सामने आकर इन खबरों को झुठलाया है और साथ ही बताया कि कैसे खबरों में ये दावा किया गया क‍ि एक्‍ट्रेस ने आत्‍महत्‍या करने की कोशिश की है.

जब इलियाना को लेकर उड़ीं झूठी अफवाहें

बॉलीवुड हंगामा को द‍िए एक इंटरव्‍यू में इलि‍याना से पूछा गया कि ऐसी कोई फेक न्‍यूज है, ज‍िसे सुनकर वह खूब हंसी हों. इसके जवाब में इल‍ियाना ने कहा, 'ऐसी कुछ खबरें हैं. कुछ खबरों के मुताब‍िक मैं प्रेग्‍नेंट थी और मैंने अपना एबॉर्शन कराया था. मुझे ये देखकर काफी बुरा लगा कि लोग क‍िसी के बारे में ऐसी बातें करते हैं. ये बहुत भद्दा है.'

इलि‍याना ने आगे कहा, 'वहीं एक दूसरी खबर थी कि मैंने आत्‍महत्‍या की कोशिश ही नहीं कि बल्कि आत्‍महत्‍या कर ली है. सबसे दुख की बात है कि मैंने आत्‍महत्‍या की और मैं बच गई और मेरी मेड ने इस बात की पुष्टि भी की है. न मैंने आत्‍महत्‍या की, न मेरे घर में मेड है, मैं ज‍िंदा हूं. इस सब का कोई मतलब ही नहीं था. मुझे समझ नहीं आता क‍ि उन्‍हें इस तरह का मसाला कहां से म‍िलता है.'

 बता दें कि 2018 में खबरों में ऐसे कयास लगाए गए थे कि इल‍ियाना अपने उस समय रहे बॉयफ्रेंड एंड्रू नीबोन के बच्‍चे की मां बनने वाली हैं. हालांकि इल‍ियाना डीक्रूज ने एक इंस्टाग्राम पोस्‍ट ल‍िखकर इस बात की सफाई दी थी कि वह प्रेग्‍नेंट नहीं हैं.

2021 में किया डिजिटल डेब्यू

इलियाना डीक्रूज के करियर की बात करें तो उन्होंने 2012 में फिल्म बर्फी से अपने बॉलीवुड करियर को शुरू किया था. इसके बाद से उन्होंने फटा पोस्टर निकला हीरो, मैं तेरा हीरो, रुस्तम, बादशाहो और पागलपंती जैसी फिल्मों में काम किया है. इस साल इलियाना ने फिल्म द बिग बुल से अपना डिजिटल डेब्यू भी किया है. फिल्म में अभिषेक बच्चन हीरो थे.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :