मीडिया Now - ममता बनर्जी ने कहा- अगर पूरे देश को नहीं मिली मुफ्त वैक्सीन तो करूंगी आंदोलन

ममता बनर्जी ने कहा- अगर पूरे देश को नहीं मिली मुफ्त वैक्सीन तो करूंगी आंदोलन

medianow 02-05-2021 19:40:50


कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी की शानदार प्रदर्शन के बाद राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जब जनता को संबोधित करने के लिए सामने आईं तो उन्होंने कहा कि वह डबल सेंचुरी की उम्मीद कर रही थीं. 221 सीटों को जीतने की उम्मीद कर रही थीं. उन्होंने कहा कि यह जीत बंगाल के लोगों की जीत है. ममता बने कहा कि हम जश्न नहीं करेंगे, छोटा सा समारोह कर कोविड की लड़ाई में जुट जाएंगे.

बंगाल की जनता को मिलेगी मुफ्त वैक्सीन
बंगाल सीएम ने चुनाव आयोग पर सहयोग ना करने का ओराप भी लगाया. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने खराब व्यवहार किया. इसके साथ ही, मुख्यमंत्री ममता ने यह वादा किया कि पूरे राज्य के लोगों को मुफ्त वैक्सीन दी जाएगी. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि वह ये मांग करती हैं कि देश के 140 करोड़ लोगों को मुफ्त वैक्सीन दी जाए.

देश के लोगों को मुफ्त वैक्सीन नहीं तो होगा आंदोलन
ममता बनर्जी ने कहा कि अगर देश के लोगों को मुफ्त वैक्सीन नहीं मिली तो वह गांधी प्रतिमा के बाहर फिर से प्रदर्शन करेंगी. उन्होंने कहा कि बंगाल चुनाव में जो यह सफलता मिली है इसके लिए उन्होंने टीएमसी परिवार की तरफ से धन्यवाद किया. इसके साथ ही, उन्होंने कहा कि कोविडकाल से निकलने के बाद सफलता का जुलूस करेंगी. उन्होंने कहा कि हमारा शपथग्रहण समारोह छोटा सा समारोह होगा, जिसमें कोविड के प्रोटोकॉल को ध्यान में रखा जाएगा.

इससे पहले रुझानों में तृणमूल कांग्रेस की शानदार जीत के संकेत के बाद ममता बनर्जी ने पार्टी समर्थकों से कहा कि यह बंगाल की जीत है, बंगाल के लोगों की जीत है. इसके बाद उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से बताया कि उनकी पहली प्राथमिकता कोविड-19 से निपटना है.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :