मीडिया Now - किरण खेर को हुआ बल्ड कैंसर, पति अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर लिखा यह भावुक पोस्ट

किरण खेर को हुआ बल्ड कैंसर, पति अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर लिखा यह भावुक पोस्ट

medianow 01-04-2021 20:42:45


नई दिल्‍ली। हिंदी सिनेमा जगत से लेकर राजनीति तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री किरण खेर पर मुसीबतों का पहाड़ टूट गया है। दरअसल, किरण खेर को ब्लड कैंसर हो गया है और वह इस वक्त मुंबई में रह कर अपना इलाज करवा रही हैं। इस बात की जानकारी खुद उनके पति और मशूहर अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। 

अनुपम खेर ने किया यह भावुक पोस्ट- अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए लिखा, इन दिनों उनका इलाज चल रहा है और उन्हें यकीन है कि वह से ज्यादा मजबूत बनकर आएंगी। इसके साथ ही उन्होंने अपनी पोस्ट में फैंस से अनुरोध किया कि वह अपनी दुआएं और प्यार किरण खेर को देते रहें, जिससे वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

अनुपम ने सोशल मीडिया पर शेयर की यह पोस्ट- अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में बताया है, 'अफवाहें फैलने से पहले मैं और सिकंदर आपको बताना चाहते हैं कि किरण खेर को मल्टीपल मायलोमा है, जो एक तरह का ब्लड कैंसर है। उनका इस समय इलाज चल रहा है, और हमें पूरी उम्मीद है कि वह इससे पहले से ज्यादा मजबूती के साथ उबरकर आएंगी। हमारी खुशकिस्मती है कि उनका इलाज बेहतरीन डॉक्टर कर रहे हैं। वह हमेशा से फाइटर रही हैं और हालात से मजबूती से लड़ती हैं। वह बड़े दिल वाली रही हैं इसलिए ढेर सारे लोगों का प्यार उन्हें मिलता है। आप उनको अपना प्यार भेजते रहना और उनके लिए दुआ करना। वह रिकवरी की राह पर है और हम हर किसी का प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद करते हैं।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :