मीडिया Now - IPL में सरेआम किया था KISS,लेकिन सिद्धार्थ माल्‍या की इन गंदी हरकतों की वजह से दीपिका ने किया था ब्रेकअप?

IPL में सरेआम किया था KISS,लेकिन सिद्धार्थ माल्‍या की इन गंदी हरकतों की वजह से दीपिका ने किया था ब्रेकअप?

medianow 06-05-2021 17:59:44


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह की जोड़ी हिट ही नहीं, सुपरहिट है। दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ नजर आते हैं। फिर चाहे बॉलिवुड पार्टीज हों या फिर ड्रग्‍स केस में एनसीबी की पूछताछ। रणवीर सिंह से पहले दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर और सिद्धार्थ माल्‍या (Siddharth Mallya) को भी डेट कर चुकी हैं।

डिनर डेट से लेकर IPL मैच के दौरान सरेआम KISS करने तक, दीपिका और सिद्धार्थ किसी समय क्रेजी कपल्‍स की तरह नजर आते थे। लेकिन जब दोनों का ब्रेकअप (Breakup) हुआ तो तो आरोपों की जैसे झड़ी लग गई। दोनों ने एक-दूसरे पर खूब कीचड़ उछाला। ब्रेकअप के बाद दोनों के रिश्‍तों की डोर उधड़ी तो मामला पैसों और महंगे गिफ्ट्स के लेन-देन का भी आया।

सिद्धार्थ माल्‍या, विजय माल्‍या (Vijay Mallya) के बेटे हैं। कभी 'किंगफिशर' कंपनी के इस लख्‍त-ए-जिगर का लाइफस्‍टाइल देख, हर लड़की सिद्धार्थ जैसा बॉयफ्रेंड ही चाहती थी। लेकिन जब ब्रेकअप हुआ तो दीपिका की बातों ने सबको चौंका दिया। दीपिका ने ब्रेकअप के बाद एक इंटरव्‍यू में खुलकर बात की थी और बताया था कि यह रिश्‍ता टूटा तो क्‍यों टूटा।

IPL मैच के दौरान सरेआम लिप-लॉक
दीपिका और सिद्धार्थ माल्‍या का रिश्‍ता दो साल तक चला। इस बीच साल 2011 में आईपीएल मैच के दौरान दोनों अक्सर साथ नजर आते थे। दोनों के प्‍यार की खबरों पर उस समय मुहर लग गई, जब मैच के दौरान सिद्धार्थ और दीपिका ने दुनिया के सामने एक-दूसरे को लिपलॉक किया।

'मैंने रिश्‍ते को बचाने की पूरी कोश‍िश की'
दीपिका और सिद्धार्थ के ब्रेकअप की खबर चौंकाने वाली थी। दीपिका ने एक इंटरव्‍यू में कहा, 'मैंने सिद्धार्थ के साथ रिश्‍ता बनाए रखने की बहुत कोश‍िश की, लेकिन बीते कुछ समय में उसका बर्ताव बहुत बुरा हो गया था। जब आख‍िरी बार हम डिनर डेट पर गए थे, तब भी सबकुछ ठीक नहीं था। हमारा रिश्‍ता बुरे दौर से गुजर रहा था।'

'ब्रेकअप ही था एकमात्र उपाय'
दीपिका कहती हैं कि उनके पास रिश्‍ता तोड़ने के अलावा और कोई उपाय नहीं बचा था। वह कहती हैं, 'जब किसी रिश्‍ते में कुछ बचा ही न हो तो उसे छोड़ना ही बेहतर होता है। न प्‍यार, न सम्‍मान। जब सब खत्‍म हो जाता है तो आपके पास ब्रेकअप ही एकमात्र उपाय बचता है।'

'क्रेजी लड़की है दीपिका पादुकोण'
दूसरी ओर, जब सिद्धार्थ से इस बारे में सवाल किया तो उन्‍होंने इस पर ज्‍यादा कुछ नहीं कहा। पूछे जाने पर स‍िर्फ इतना जवाब दिया कि दीपिका पादुकोण क्रेजी लड़की है।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :