मीडिया Now - भाजपा सांसद के दफ्तर में एंबुलेंस देख भड़के पप्पू यादव, रूडी ने कहा- मुफ्त में ले जाइए, लेकिन...

भाजपा सांसद के दफ्तर में एंबुलेंस देख भड़के पप्पू यादव, रूडी ने कहा- मुफ्त में ले जाइए, लेकिन...

medianow 07-05-2021 21:32:55


पटना। कोरोना महामारी में पप्पू यादव सेवा धर्म करने के साथ-साथ सरकार की व्यवस्था की पोल भी खोल रहे हैं. कभी अस्पताल पहुंच जाते हैं तो कभी किसी जिले में औचक निरीक्षण करने पहुंच जाते हैं. शुक्रवार को पप्पू यादव छपरा पहुंचे. यहां भी कई ऐसी चीजें दिखीं जिसकी उन्होंने बखिया उधेड़ दी. दरअसल, छपरा पहुंचने के बाद बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री व राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में दर्जनों एंबुलेंस खड़ी थी. इसको देखकर पप्पू यादव ने कहा कि अभी जिस तरह का माहौल है ऐसे में एंबुलेंस की जरूरत है लेकिन यहां ऐसे ही रखी गई है. इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर दिया.

पप्पू यादव ने लिखा “ बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी जी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में दर्जनों एंबुलेंस बरामद! सांसद विकास निधि से खरीदा गया एंबुलेंस किसके निर्देश पर यहां छिपाकर रखा गया है, इसकी जांच हो. सारण डीएम, सिविल सर्जन यह बताएं! बीजेपी जवाब दे!” 

राजीव प्रताप रूडी ने दिया पप्पू यादव को जवाब
इधर, अपने ऊपर लगे आरोपों पर राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि पप्पू यादव घटिया राजनीति करते हैं. वे बिना जानकारी के ही सवाल उठा रहे हैं. सांसद ने कहा कि पप्पू यादव कोविड में ड्राइवर दीजिए. सभी एंबुलेंस सारण में चलवाइए. मुफ्त सभी गाड़ी देने के लिए तैयार हूं.

राजीव प्रताप रूडी ने बताया कि कोविड मरीजों की सेवा में लगी एंबुलेंस सेवा को पप्पू यादव का अपने समर्थकों के साथ बाधित करना और सेवा में लगे कार्यकर्ताओं से भिड़ना निंदनीय अपराध है. पप्पू यादव को यह पता नहीं नहीं है कि सारण जिले में कितने एंबुलेंस का कितने ग्राम पंचायतों में परिचालन हो रहा है. वर्तमान में सांसद पंचायत एंबुलेंस सेवा के तहत 30 पंचायतों के अतिरिक्त अन्य संस्थाओं को जोड़कर लगभग 50 एंबुलेंस का परिचालन हो रहा है.

जनता समझदार है, झांसे में नहीं आने वाली
कहा कि पप्पू यादव मधेपुरा से छपरा राजनीति करने तो आ गए लेकिन उन्हें ये नहीं पता कि छपरा में कितनी एंबुलेंस हैं. मैं तो कहता हूं कि पप्पू यादव सभी एंबुलेंस मुफ्त में ले जाए लेकिन छपरा के लोगों को ये वादा करें कि वो अपनी देखरेख में एंबुलेंस का संचालन करवाएंगे और जल्द से जल्द ड्राइवर उपलब्ध करवाएंगे. अंत में कहा, "पप्पू जी आप भले ही राजनीति के लिए ये सब करते हैं, लेकिन छपरा की जनता समझदार है, सब समझती है, वो आपके झांसे में नहीं आने वाली."

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :