मीडिया Now - बुजुर्ग दंपति ने दी खुदकुशी की धमकी, कहा- इरफान पठान से है उनकी बहु का अवैध संबंध, जानें क्या है पूरा मामला

बुजुर्ग दंपति ने दी खुदकुशी की धमकी, कहा- इरफान पठान से है उनकी बहु का अवैध संबंध, जानें क्या है पूरा मामला

medianow 08-05-2021 15:34:29


अहमदाबाद। भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान पर अहमदाबाद के पुलिस विभाग से रिटायर एक बुजुर्ग ने  उनकी बहू के साथ अवैध संबंध होने का बड़ा आरोप लगाया है। शिकायकर्ता परिवार ने मामले को लेकर एक वीडियो भी शेयर किया है, जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बुजुर्ग दंपति का आरोप है कि इरफान उनके बेटे को धमाका रहे हैं और अपनी पहुंच का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। पुलिस ने बुजुर्ग सैयद इब्राहिम और उनकी पत्नी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में आकर आत्महत्या की धमकी देने के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। 

'दैनिक भास्कर' की खबर की मुताबिक, अहमदाबाद के वेजलुपर पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के मुताबिक इब्राहिमभाई की बहू ने 11 मार्च 2021 को उनके पूरे परिवार के खिलाफ दहेज प्रताड़ना मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके अभी पुलिस जांच कर रही है। इब्राहिमभाई ने बताया कि उनको झूठे मामले में फंसाया जा रहा है और उनकी बहू का चक्कर इरफान से काफी समय पहले से चल रहा है।

इब्राहिमभाई के बेटे सैयद के अनुसार, इरफान और उनकी वाइफ का अवैध संबंध शादी से पहले से ही था। उन्होंने बताया कि उनकी बीवी इरफान की चचेरी बहन लगती है और दोनों को एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं। सैयद ने कहा कि इरफान उनकी पत्नी को चोरी-छिपे घूमाने भी लेकर जाते हैं और दोनों वीडियो कॉल पर अक्सर बात भी करते हैं।

पुलिस के अनुसार बहू द्वारा दहेज प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराने के चलते इब्राहिमभाई और उनके परिवार मामले को कमजोर करने के लिए लड़की के कैरेक्टर पर सवाल उठा रहे हैं। इरफान ने लड़की की शादी खुद से इस परिवार में करवाई थी। हालांकि, इस मामले में इरफान पठान की अबतक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। बुजुर्ग दंपति ने पुलिस स्टेशन में जाकर वीडियो बनाते हुए आत्महत्या की धमकी दी थी, जिसके चलते उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :