मीडिया Now - इस पूर्व ऑलराउंडर का दावा- जानें कौन सी टीम होगी आईपीएल 2021 की चैम्पियन

इस पूर्व ऑलराउंडर का दावा- जानें कौन सी टीम होगी आईपीएल 2021 की चैम्पियन

medianow 02-04-2021 21:38:48


नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन की शुरुआत होने में महज कुछ ही दिन शेष हैं। टूर्नामेंट का पहला मैच 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और RCB के बीच खेला जाएंगा। बता दें कि मुंबई इंडियंस एक दो बार नहीं बल्कि पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम चुकी हैं। आईपीएल के पिछले दो सीजन उसके ही नाम रहे हैं और इस बार भी ट्रॉफी पर कब्जा करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

वहीं, RCB,पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स जैसी टीमों की नजर पहली बार ट्रॉफी जीतने पर होगी। वहीं राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो वह 2008 के बाद से खिताब पर कब्जा नहीं कर पाई है। केकेआर 2014 और सनराइजर्स हैदराबाद 2016 के बाद चैम्पियन नहीं बन पाई है। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स 2020 के सीजन को भूलकर इस बार अपना दमदार प्रदर्शन करने की कोशिश करेगी। 

आईपीएल 2021 का चैम्पियन कौन टीम बनेगी यह तो वक्त ही बताएगा। लेकिन न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने मुंबई इंडियंस पर दांव लगाया है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि इस बार के सीजन में कौन सी टीम किस स्थान पर रहेगी। स्कॉट स्टायरिस के अनुसार, इस सीजन में दूसरे स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम रहेगी, जबकि तीसरे स्थान पर पंजाब किंग्स के रहने की उम्मीद है।

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर के मुताबिक, चौथे स्थान पर सनराइजर्स हैदराबाद रह सकती है। स्कॉट स्टायरिस ने कहा कि पांचवें स्थान पर विराट कोहली की कप्तानी वाली RCB और छठे नंबर पर संजू सैमसन के नेतृत्व वाली राजस्थान रॉयल्स रह सकती है। स्कॉट स्टायरिस की भविष्यवाणी में केकेआर और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बुरी खबर है। केकेआर सातवें और चेन्नई सुपर किंग्स आठवें नंबर पर रहेगी।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :