मीडिया Now - फिरहाद हाकिम का बड़ा खुलासा, बताया- क्यों ममता दीदी को बताना पड़ा खुद को हिन्दू?

फिरहाद हाकिम का बड़ा खुलासा, बताया- क्यों ममता दीदी को बताना पड़ा खुद को हिन्दू?

medianow 02-04-2021 22:28:37


नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में दो चरण का मतदान संपन्न हो चुका है। राज्य की सत्ताधारी पार्टी टीएमसी तीसरी बार सरकार बनाने के दावा करती नजर आ रही है। टीएमसी और उसके नेता सूबे में लगातार कैंपेन कर रहे हैं। इस बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तरफ से खुद को हिन्दू बताए जाने और गोत्र बताने पर भाजपा उन्हें घेर रही है। एक हिंदी न्यूज चैनल से खास बातचीत करते हुए कोलकाता के मेयर और शहरी विकास मंत्री फिरहाद हाकिम ने शुक्रवार को कहा कि ममता बनर्जी सिर्फ बंगाल की ही नेता नहीं बल्कि पूरे विपक्ष  का आज एक बड़ा चेहरा हैं।

ममता ने गरीबों के लिए किया काम- मंत्री फिरहाद हाकिम ने कहा- भाजपा ममता बनर्जी को राजनीतिक रूप से खत्म कर देना चाहती हैं। यही वजह है कि भाजपा पूरे दमखम के साथ बंगाल में उतर आई है। लेकिन भाजपा की इस कोशिश को बंगाल पूरा नहीं करने देगा। ममता के भरोसेमंद माने जाने वाले फिरहाद हाकिम ने कहा-  गरीबी के लिए जितने काम ममता ने किया इतना किसी भी सरकार ने देश में नहीं किया है। बंगाल में जितने स्कीम चल रही है वो सब गरीबों के लिए ही किया है।

ममता बेगम के जवाब में सीएम ने दिया जवाब- ममता बनर्जी के हिन्दू वाले बयान पर कहा- “ममता बनर्जी को बेगम कहा जा रहा था। जिसके बाद ममता बनर्जी की तरफ यह बयान दिया गया। क्योंकि भाजपा ने एक स्टेज से ममता बेगम बोला था।” फिरहाद ने आगे कहा- कोई चंडीपाठ करता है या कुरान शरीफ पढ़ता है तो ये अन्याय नहीं है। जय श्रीराम के नारे लगाना गलत नहीं है लेकिन जब किसी को चिढ़ाने के लिए नारे लगाए जाते हैं तो वो गलते है।

उन्होंने कहा- हर दुर्गापूजा में ममता खुद निकलती है, जितना बड़ा कोलकाता में दुर्गापूजा कार्निवल होता है इतना बड़ा मुंबई में भी नहीं होता है। कम से कम 200 दुर्गापूजा में उद्घाटन करने जाती है। अमित शाह दावा कर रहे हैं अपने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाने के लिए। दस सीट से ज्यादा भाजपा नहीं जीतेगी। उन्होंने कहा- शुभेंदु इसलिए गए क्योंकि बीजेपी के पास सीबीआई और सीआईडी है। हमारे पास जिस दिन केन्द्र सरकार होगी शुभेंदु हमारे पास आ जाएंगे।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :