मीडिया Now - सपा, कांग्रेस हैं राजनीतिक गिद्ध: वृजलाल

सपा, कांग्रेस हैं राजनीतिक गिद्ध: वृजलाल

medianow 13-05-2021 16:56:47


सिद्धार्थ नगर। जिले के निवासी पूर्व डीजीपी और मौजूदा राज्य सभा सांसद वृजलाल ने कोरोना को लेकर लगातार योगी सरकार पर निशाना साध रहे सपा और कांग्रेस पर पलटवार करते हुए राजनैतिक गिद्ध जैसे कठोर शब्द का इस्तेमाल करते हुए दोनों को आइना दिखाया है। वृजलाल ने अखबारोंं में छपे सपा और कांग्रेस के बयानों को राजनैतिक गिद्धों के बयान की संज्ञा दी है। कहा इन गिद्धों को केवल लाशें नज़र आती हैं, उपलब्धियाँ नहीं।

कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया  अखिलेश यादव को योगी सरकार का कोविड- प्रबंधन रास नहीं आ रहा है, जिसकी तारीफ़ विश्व स्वास्थ्य संगठन कर रहा है।उन्होंने ही  समाज में भ्रम फैलाया था कि यह भाजपा का टीका है। जबकि यह भारत देश का टीका है, जिसे 90 देशों को निर्यात भी किया गया। अखिलेश यादव को “ मुंगेरी लाल के हसीन सपने” देखने वाला बताते हुए कहा कि एक राजनैतिक पार्टी का मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री होने के कारण महामारी को रोकने में कोई योगदान तो कर नहीं रहे हैं, कम से कम भ्रम तो न फैलाएं। 

पलटवार के इसी क्रम में वृजलाल ने कांग्रेस को भी खूब खरीखोटी सुनाई। कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के ज़हरीली शराब से हुई आधा दर्जन मौतों पर सवाल उठाने पर कहा कि इस मसले पर योगी सरकार कार्यवाई तुरंत कर चुकी है।वृजलाल ने लल्लू को भोपाल गैस ट्रैजेडी की याद दिलाते हुए कहा कि याद करिए 1984  मध्यप्रदेश में आप की ही सरकार थी। यूनियन कार्बाइड गैस लीक में कुल 3787 लोग मारे गये थे और 5,58,125( पाँच लाख अट्ठावन हज़ार एक सौ पच्चीस) लोग घातक रूप से प्रभावित हुए थे।

भोपाल को आप की पार्टी ने गैस- चेम्बर बना दिया था। कांग्रेस की सरकार ने मुख्य आरोपी एंडरसन को सम्मान पूर्वक अमेरिका भेज दिया था, जो मुक़दमे में पेश होने कभी भारत वापस नहीं आया। भारत से विलुप्त होने के कगार पर पहुंच चुकी कांग्रेस भी महामारी के रोक- थाम में कोई योगदान तो कर नहीं रही , केवल झूठे तथ्यों पर अंतर्रष्ट्रिय स्तर पर देश को बदनाम कर रही है।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :