मीडिया Now - नई बोतल में पुरानी शराब जैसी है सलमान खान की फिल्म ''राधे'', देखकर सीटी मारेंगे दर्शक?

नई बोतल में पुरानी शराब जैसी है सलमान खान की फिल्म ''राधे'', देखकर सीटी मारेंगे दर्शक?

medianow 13-05-2021 18:30:00


 2009 में आई सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड, 2021 में बनकर आ गई है राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई. यानी पुरानी शराब को एक नए अंदाज़ में पेश किया है सलमान खान और प्रभु देवा ने. कुछ नया नहीं है लेकिन पुराने को नए जमाने के तड़के के साथ डाला गया है. प्रभु देवा ने तमिल और तेलुगु फ़िल्मों के लटके झटके इस फ़िल्म में डाले हैं. ईद पर फ़िल्म इस बार सिनेमा हॉल में रिलीज न होकर डीजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई हैं. महामारी के चलते लोग घर पर हैं, ऐसे में क्या वो सीटी मार एंटरटेनमेंट घर बैठे लोगों को मिलेगा.

सलमान खान ने बतौर निर्माता और कलाकार के तौर पर कोशिश तो पूरी की है. पर घर बैठे लोगों के पास बहुत विकल्प है मनोरंजन के. सलमान खान के साथ दिशा पाटनी की जोड़ी है. रणदीप हुड्डा हैं फ़िल्म के मुख्य खलनायक लेकिन वो अपने अंदाज़ में ना होकर नाटकीय हो गए हैं.

क्या है कहानी?
दबंग के बाद सलमान एक बार फिर से पुलिस वाले बने हैं, वो भी बिना वर्दी वाले यानी एक एंकाउंटर स्पेशलिस्ट इनका नाम है राधे. मुंबई में एक ड्रग माफिया का आतंक है ऐसे में राधे कैसे इससे निपटता है. फ़िल्म की मुख्य कहानी ये ही हैं. साथ में राधे का अपने बॉस अविनाश यानी जैकी श्रॉफ़ की बहन दिया यानी दिशा पाटनी के साथ उनका रोमांस बीच बीच में चलता रहता है कभी गाने में कभी कामेडी रूप में .

वॉन्टेड की तरह यहां भी छुरीदार डायलॉग... कॉमडी वाले सीन... छोटे-छोटे कपड़े में हीरोइन है और सलमान खान का वही भाई वाला अंदाज़...लेकिन क्या लोग सीटी मारेंगे इसकी गांरटी नहीं. फ़िल्म में सलमान ने आज के जमाने में एक पुरानी कहानी कह रहे हैं.

फिल्म में बिग बॉस के कई सितारे
सलमान ने अपने शो बिग बॉस के क़ई लोगों की मौक़ा दिया है, जैसे गौतम गुलाटी, प्रवेश राणा वग़ैरह...यानी खिचड़ी में हर तरह के मसाले जो कभी कभी इतने तीखे हो जाते की खिचड़ी का स्वाद बिगाड़ देते हैं. पिछले डेढ़ साल में लॉकडाउन में घर बैठे पहली बार एक बड़े बजट की फ़िल्म जिसमें सलमान खान हैं, डि‍जिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है... जो लगता है सही फ़ैसला है.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :