मीडिया Now - पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने किया कटाक्ष, कहा- जो कहता था गंगा ने बुलाया है, उसने मां गंगा को रुलाया है

पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने किया कटाक्ष, कहा- जो कहता था गंगा ने बुलाया है, उसने मां गंगा को रुलाया है

medianow 15-05-2021 13:03:26


नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी लगातार हर मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेर रहे हैं. एक बार फिर उन्होंने गंगा में तैरते मिले शवों को लेकर मोदी सरकार को घेरा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'जो कहता था गंगा ने बुलाया है, उसने मां गंगा को रुलाया है.' राहुल ने बिना नाम लिए सीधे पीएम मोदी पर तंज किया है. राहुल गांधी ने अपने इस ट्वीट के साथ एक खबर भी शेयर की है. जिसमें दावा किया गया है कि गंगा किनारे 1140 किमी में 2 हजार से ज्यादा शव मिले हैं. इसमें ये भी कहा गया है कि कानपुर के शेरेश्वर घाट पर आधा किमी के एरिया में ही 400 लाशें दफन हैं.

एक दिन पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी ट्वीट किया था, "बलिया और गाजीपुर में गंगा में शव तैर रही हैं. रिपोर्ट में उन्नाव में नदी के किनारे बड़े पैमाने पर शव दफनाने की खबरें आ रही हैं. लखनऊ, गोरखपुर, झांसी और कानपुर जैसे शहरों से आधिकारिक संख्या कम बताई जा रही है."

विपक्ष लगातार हमलावर
दरअसल, यूपी के कई इलाकों में गंगा में शवों को तैरते देखा जा रहा है. हाल ही में वाराणसी में गंगा नदी और उससे सटे चंदौली जिले में आंशिक रूप से जले हुए एक शव सहित सात और शव बरामद किए गए. एक शव वाराणसी के सुजाबाद इलाके के पास और छह चंदौली जिले के धानापुर इलाके में गुरुवार को मिला. छह शव और आंशिक रूप से जले हुए एक शव को बाहर लाया गया और अंतिम संस्कार किया गया. इस बीच, चंदौली के धनापुर में छह सड़े-गले शव बरामद किए गए और उनका अंतिम संस्कार किया गया.

बिहार के अधिकारियों ने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश से 71 शव बहकर राज्य में आ गए थे. अधिकारियों ने इसके बाद नदी में नेट लगा दिया है. विपक्ष ने राज्य में कोविड की मौतों को कम बताने का आरोप लगाते हुए राज्य सरकार पर हमला किया है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, "गंगा में तैरती लाशें महज आंकड़े नहीं हैं, वे किसी के पिता, मां, भाई और बहन हैं. सरकार की जवाबदेही होनी चाहिए जिसने अपने लोगों को इतनी बुरी तरह विफल कर दिया है."

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :