मीडिया Now - अभिनेता संदेश गौर, मिश्का तरकर, गायक विकेश सिंह, रीमा नूपुर का सॉन्ग "सोनिए" लोकप्रियता की शिखर पर पहुँचा

अभिनेता संदेश गौर, मिश्का तरकर, गायक विकेश सिंह, रीमा नूपुर का सॉन्ग "सोनिए" लोकप्रियता की शिखर पर पहुँचा

medianow 16-05-2021 10:34:22



मुंबई। नागपुर से बॉलीवुड अभिनेता संदेश गौर के हिंदी म्यूजिक वीडियो सॉन्ग "सोनिए" सोशल मिडिया पर लोकप्रियता की शिखर पर पहुँचा। हाल ही में "ज़ी म्यूजिक कंपनी" में यह सॉन्ग "सोनिए" प्रदर्शित किया गया हैं जिसे लोगो द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा हैं। इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग अमेरिका, मुंबई, नागपुर, मिरा रोड - भायंडर में की गयी है जिसे बहुत ही शानदार तरीके से फिल्माया गया है|इस म्यूजिक वीडियो के निर्माता नंदकिशोर बिसनलाल गौर और मिश्का तरकर हैं जिसका निर्माण “तरकर एंटरटेनमेंट और बॉलीवुड एंटरटेनमेंटस” प्रोडक्शन कंपनी के अंतर्गत किया गया हैं।

 इसके अलावा अभिनेता संदेश गौर हिंदी फिल्म “मीराधा”, मराठी फिल्म “झिंग प्रेमाची” और "भला मानुष" में बतौर मुख्य अभिनेता व अनेकों टीवी धारावाहिक, शार्ट फिल्म और वेब सीरीज में अपनी अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुके है और बहुत जल्द एक नई हिंदी फिल्म में नजर आने वाले है। इस हिंदी म्यूजिक वीडियो सॉन्ग "सोनिए” में अभिनेता "संदेश गौर" के साथ अमेरिका की रहने वाली अभिनेत्री और निर्देशक  “मिश्का तरकर” ने भी काम किया हैं। मिश्का ने काफी सारे म्यूजिक वीडियो किये हैं और बहुत जल्द हॉलीवुड की वेब सीरीज़ और फिल्मो में नज़र आयेंगी। 

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब संदेश गौर और मिश्का तरकर पर्दे पर नजर आए हैं. इससे पहले भी वह हिंदी म्यूजिक वीडियो सॉन्ग "पगली तेरे लिए" में भी नजर आ चुके हैं. इस गाने में भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं थी और सॉन्ग सुपर हिट रहा। इस वीडियो के गीतकार लेखक आनंद सिंह और सौरभ मालिया हैं| संगीतकार अमजद बगदवा और गायक सिंगर विकेश सिंह, रीमा नूपुर हैं| सिंगर विकेश सिंह इससे पहले हिंदी म्यूजिक वीडियो सॉन्ग “टैक्स, गर्लफ्रेंड, स्योरी, जचडा नहीं, तुमसे नज़र और कही सारे गीत गा चुके हैं।

अपनी सुरीली आवाज़ से दशकों का मन मोह चुके है। इस म्यूजिक वीडियो के डायरेक्टर निर्देशक मिश्का तरकर और ऋषि शाह हैं। कैमरामैन और एडिटर ऋषि शाह है। कार्यकारी निर्माता राकेश एस.पी. श्रीवास्तव हैं। डी.आई कलर और पोस्टर डिज़ाइन जिओन सिंह ने किया हैं। सोशल मीडिया ईशान कामदार। मीडिया टीम ज़ितेन्द्र सहानी, अजय शास्त्री, एस. एम दास, सलीम रहमान, सर्वेश दूबे, फरहान काज़ी, पर्वेश और रितेश श्रीवास्तव का इस म्यूजिक वीडियो में सहयोग है।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :