मीडिया Now - महामारी में लोगों को एक दूसरे की मदद करते देख भर आया रिया चक्रवर्ती का दिल, कहीं यह बड़ी बात

महामारी में लोगों को एक दूसरे की मदद करते देख भर आया रिया चक्रवर्ती का दिल, कहीं यह बड़ी बात

medianow 17-05-2021 17:13:23


बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रही हैं. वह इस महामारी में लोगों की मदद करने की हर संभव कोशिश कर रही हैं. कुछ समय पहले रिया ने एक पोस्ट शेयर करके लोगों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया था. वह कोरोना की दूसरी लहर में लोगों की मदद करने के लिए आगे आई हैं. अब इस मुश्किल समय में लोगों को एक-दूसरे की मदद करता देख रिया का दिल भर आया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की खुशी जाहिर की है.

रिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी इस मुश्किल समय में एक-दूसरे के लिए खड़े लोगों की तारीफ की है.  उन्होंने लिखा- इस मुश्किल समय में लोगों को एक-दूसरे की मदद करता देख दिल भर आया है. यह इतिहास में लिखा जाएगा. इस समय में एक-दूसरे की मदद करें, उन्हें अच्छा महसूस कराएं ना की उन्हें जज करें. एक-दूसरे से नफरत नहीं करते और साथ में इसे जीतते हैं. जैसे की मानवता इस दुनिया में फिर स्थापित हो रही है. विश्वास बनाए रखें. लव रिया.

हाल ही में मदर्स डे के मौके पर रिया चक्रवर्ती ने अपनी मां के साथ अपने बचपन की प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी. साथ ही बताया था कि वह उनकी दी हुई सीख पर अमल करने की पूरी कोशिश कर रही हैं. रिया ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था-मेरी खूबसूरत मां, मुझे याद है जब मैं छोटी थी तब आपने मुझे ये कहा था- खुशी आपके अंदर होती है, उसके लिए बाहर मत देखो. अपने दिल में प्यार ढूंढो और तुम हमेशा खुश रहोगी मेरी बच्ची. मां मैं ये हमेशा ध्यान रखूंगी और वादा है मैं अपना बेस्ट करने की कोशिश कर रही हूं.

रिया ने कुछ समय पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके लोगों की मदद के लिए कहा था. उन्होंने लिखा था- मुश्किल समय में साथ रहना जरुरी है. उन सभी की मदद कीजिए जिनकी आप कर सकते हैं. चाहे वो छोटी हो या बड़ी. मुझे डायरेक्ट मैसेज करिए अगर मैं किसी तरह से मदद कर सकती हूं तो. मैं अपना बेस्ट करने की कोशिश करुंगी. अपना ध्यान रखिए, दयालु बनिए. प्यार. रिया. वर्कफ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती जल्द ही फिल्म चेहरे में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ नजर आने वाली हैं. यह फिल्म अप्रैल के महीने में सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे पोस्टपोन कर दिया गया है.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :