मीडिया Now - इंडियन एक्सप्रेस के संपादक रहे पीसीएम त्रिपाठी का निधन

इंडियन एक्सप्रेस के संपादक रहे पीसीएम त्रिपाठी का निधन

medianow 18-05-2021 12:32:19


पणजी। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले के धानी गांव निवासी और इंडियन एक्सप्रेस अखबार के संपादक रहे प्रमोद चंद मणि त्रिपाठी का सोमवार को निधन हो गया। उन्होंने अपने पुत्र के पास गोवा में आखिरी सांस ली। वह पिछले चार सालों से बीमार थे। स्व त्रिपाठी इंडियन एक्सप्रेस अखबार के संपादकीय विभाग में विभिन्न पदों पर लंबे समय तक अपना दायित्व निभाए । वह अखबार के दिल्ली संस्कार में वरिष्ठ समाचार संपादक के साथ इंडियन एक्सप्रेस के शुरुआत में  लखनऊ संस्करण के रेजिडेंट एडिटर भी रहे। 

उनके निधन की खबर से बौद्धिक वर्ग में शोक की लहर है। अफसर, पत्रकार, साहित्यकार और समाज के विभिन्न वर्ग के लोगों ने इसे समाज की अपूरणीय क्षति बताया है। स्व त्रिपाठी के साथ इंडियन एक्सप्रेस में गुजारे दिनों को याद करते हुए मीडिया नाऊ के फाउंडर और प्रधान संपादक डॉ अखंड प्रताप सिंह ने गहरा शोक जताया है।

इनकम टैक्स के प्रिंसिपल कमिश्नर ए के त्रिपाठी उन्हें याद करते हुए बताते हैं कि वह न सिर्फ वरिष्ठ पत्रकार थे बल्कि विनम्र और स्नेही मनुष्य भी थे। मीडिया नाऊ के कार्यकारी संपादक अभयानंद कृष्ण, सपा के वरिष्ठ नेता हरेंद्र त्रिपाठी, शिक्षक व कवि चंद्रमौली मिश्र, यादवेंद्र मणि त्रिपाठी, सोशल एक्टिविस्ट मनोज कुमार त्रिपाठी, इंजीनियर संतोष कुमार त्रिपाठी,  चिकित्सक जे एन त्रिपाठी, रणविजय त्रिपाठी, किसान नेता रमाकर तिवारी,  ने गहरा शोक जताते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :