मीडिया Now - श्वेता तिवारी को लेकर Ex-Husband राजा चौधरी ने दिया हैरान करने वाला बयान, जानिए क्या कहा है

श्वेता तिवारी को लेकर Ex-Husband राजा चौधरी ने दिया हैरान करने वाला बयान, जानिए क्या कहा है

medianow 20-05-2021 14:28:42


टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों केपटाउन में टीवी रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रही हैं. लेकिन केपटाउन पहुंचते ही श्वेता को फिर से परेशानियों ने घेर लिया है. उनके पति अभिनव कोहली ने उनपर चार साल के बेटे को अकेले छोड़कर जाने का आरोप लगाया था. जिसपर श्वेता ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया था. वहीं अब इस मामले पर उनके पहले पति राजा चौधरी का रिएक्शन सामने आया है. राजा ने श्वेता की तारीफ करते हुए कहा है कि वो एक अच्छी इंसान है.

श्वेता बहुत अच्छी पत्नी और मां है – राजा चौधरी
एक इंटरव्यू के दौरान राजा चौधरी ने कहा कि, उनकी शादियां सफल नहीं हुई, इसका ये मतलब नहीं की वो बुरी इंसान हैं. श्वेता एक अच्छी पत्नी और बहुत अच्छी मां हैं. उन्होंने आगे बताया कि,  दोनों ही बार एक जैसी चीजें हुई इसलिए लोग श्वेता पर सवाल खड़े कर रहे हैं. लेकिन ये बस संयोग और बैड लक है कि उनकी दूसरी शादी भी टूट गई है. इन सब बातों से वो बुरी और गलत इंसान साबित नहीं होती.

पिता कभी बेटे को नुकसान नहीं करेगा
वहीं राजा ने ये भी कहा कि, मैं श्वेता और अभिनव के बीच परेशानियों पर कुछ नहीं कह सकता, लेकिन श्वेता, अभिनव  को उनके बेटे से मिलने से ना रोके. उन्हें ये समझना चाहिए कि वो उसके पिता है और उसको कभी कोई नुकसान नहीं पहुंचाएंगे.

क्या है पूरा मामला
दरअसल अभिनव के लगाए गए आरोपों के बाद श्वेता सोशल मीडिया पर एक वीडिया शेयर किया था. जिसमें अभिनव उनसे उनके बेटे को छीनते दिख रहे थे. जिसके बाद फैन्स ने श्वेता को काफी सपोर्ट किया. लेकिन अभिनव ने इसके बाद एक और वीडियो शेयर किया जिसमें श्वेता उन्हें उनके बेटे से मिलने नहीं दे रही थी. दोनों वीडियो देकने के बाद कई लोगों ने श्वेता पर सवाल उठाने शुरू कर दिए और उन्हें इस मामले पर काफी ट्रोल भी किया गया.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :