मीडिया Now - दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, इस स्पिन गेंदबाज की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटीव

दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, इस स्पिन गेंदबाज की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटीव

medianow 03-04-2021 21:37:09


नई दिल्ली। आईपीएल 2021 के पहले ही दिल्ली कैपिटल्स टीम को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। दिल्ली के स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर है। इस लीग के 14वें सीजन की शुरुआत में सिर्फ 7 दिन ही बाकी हैं और इससे पहले उसके इस युवा खिलाड़ी को कोरोना हो गया है। आईपीएल की शुरुआत से पहले ही दिल्ली को इस बार अपने कप्तान श्रेयस अय्यर के रूप में सबसे बड़ा झटका लगा था, जो कंधे की चोट के चलते इस पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। इसके बाद अक्षर अब शरुआती कुछ मैचों से बाहर रहेंगे।

दिल्ली को अपना पहला मैच शनिवार को मुंबई में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेलना है। दिल्ली की टीम से जुड़े सूत्रों ने इसकी पुष्टी की है कि अक्षर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और वह फिलहाल आइसोलेशन में हैं। सभी जरूरी प्रोटोकॉल्स का पालन किया जा रहा है। इस सीजन अक्षर पटेल इस टी20 लीग में पॉजिटिव पाए जाने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं। उनसे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नीतिश राणा का भी कोरोना टेस्ट (22 मार्च) पॉजिटिव आया था।

हालांकि वह इस वायरस से उबर गए और उनका टेस्ट निगेटिव आ चुका है। आईपीएल के 14वें एडिशन का आयोजन 9 अप्रैल से देश के 6 अलग अलग शहरों में होगा। पहले मुकाबले में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा वहीं दिल्ली कैपिटल्स 10 अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :