मीडिया Now - NIA का बड़ा खुलासा, यह महिला रखती थी सचिन वाजे के पैसों का हिसाब

NIA का बड़ा खुलासा, यह महिला रखती थी सचिन वाजे के पैसों का हिसाब

medianow 03-04-2021 22:47:13


मुंबई। एंटीलिया मामले की जांच कर रही NIA की टीम आए दिन नए खुलासे करती रहती है। इसी कड़ी में शनिवार को एक और नई बात सामने आई है। खबरों के मुताबिक मीना जॉर्ज नाम की महिला सचिन वाजे के न सिर्फ पैसों का हिसाब रखती थी, बल्कि मुंबई के वर्सोवा इलाके में मौजूद DCB बैंक में सचिन वाजे और मीना जॉर्ज का ज्वाइंट वेंचर अकाउंट और लॉकर भी मौजूद था।

सचिन वाजे की गिरफ्तारी से पहले इस ज्वाइंट वेंचर अकाउंट में करीब 26 लाख रुपये थे। इसके अलावा कुछ महत्वपूर्ण कागजात भी मौजूद थे। बता दें कि 13 मार्च को NIA ने सचिन वाजे को गिरफ्तार किया था। इसके बाद 18 मार्च को इस अकाउंट के लॉकर से सारी रकम निकाल ली जाती है। महज 4000 रुपये अकाउंट में रह जाते हैं। अब NIA इस बात की जांच कर रही है कि एकदम इतना पैसा क्यों निकाला गया? ये पैसे कहां से आए और मीना जॉर्ज का इसमें क्या रोल है?

NIA के सूत्रों के मुताबिक मीना जॉर्ज ही सचिन वाजे के सारे पैसे को संभालने का काम करती थी। मीना जॉर्ज ने मुंबई से सटे मीरा रोड इलाके में एक फ्लैट किराए पर ले रखा था। हालांकि सचिन वाजे के वकील आबाद पोंडा ने बताया है कि सचिन वाजे का कोई भी ज्वाइंट वेंचर अकाउंट मौजूद नहीं है।

सात अप्रैल तक NIA की कस्टडी में रहेंगे सचिन वाजे

मुंबई पुलिस के निलंबित अधिकारी सचिन वाजे को 7 अप्रैल तक NIA (राष्ट्रीय जांच एजेंसी) की कस्टडी में भेजा गया है। सचिन वाजे के भाई सुधारम वाजे ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उन्हें न्यायिक प्रक्रिया और NIA में पूरा विश्वास है। बता दें कि सचिन वाजे एंटीलिया केस और मनसुख हिरेन हत्या मामले में मुख्य आरोपी है।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :