मीडिया Now - पूर्व मुख्यमंत्री Mayawati पर आपत्तिजनक कमेंट कर बुरे फंसे फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा, Twitter पर उठी गिरफ्तारी की मांग

पूर्व मुख्यमंत्री Mayawati पर आपत्तिजनक कमेंट कर बुरे फंसे फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा, Twitter पर उठी गिरफ्तारी की मांग

medianow 28-05-2021 10:44:46


नई दिल्ली। बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स इन दिनों विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. मुनमुन दत्ता और युविका चौधरी  की तरह ही अब रणदीप हुड्डा भी विवादों में घिर गए हैं. इन दोनों एकट्रेस की तर ही रणदीप हुड्डा ने भी जातिसूचक शब्द का प्रयोग किया है, वो भी उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) पर. शुक्रवार की सुबह से अरेस्ट रणदीप हुड्डा और मायावती ट्रेंड कर रहा है. 

उठी गिरफ्तारी की मांग 
सोशल मीडिया पर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) का एक वीडियो बीते दिन से वायरल हो रहा है. इसमें वे उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं. अब ऐसे में ट्विटर पर अरेस्ट रणदीप हुड्डा ट्रेंड हो रहा है. बसपा और मायावती समर्थ लगातार एक्टर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. 

नहीं आई कोई सफाई
सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि रणदीप हुड्डा का बयान सिर्फ मायावती और दलित विरोधी नहीं बल्कि महिला विरोधी भी है. इस पूरे मामले पर अभी तक रणदीप की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है. अब ये देखने वाली बात होगी की रणदीप इस पर कब और क्या सफाई देते हैं. 

आखिरी बार इस फिल्म में आए नजर
रणदीप हुड्डा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर बीते दिनों सलमान खान की फिल्म 'राधे' में नजर आए हैं. रणदीप की एक्टिंग को खासी तारीफ हुई. वे फिल्म में एक ड्रग डीलर के रोल में नजर आए, जिसका नाम राणा होता है.  रणदीप के अलावा सलमान खान, गौतम गुलाटी, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ जैसे स्टार्स भी हैं.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :