मीडिया Now - ट्रांसपेरेंट कपड़े में नजर आईं अर्जुन कपूर की बहन! अपने हसीन अदाओं से फैंस को कर रही हैं घायल

ट्रांसपेरेंट कपड़े में नजर आईं अर्जुन कपूर की बहन! अपने हसीन अदाओं से फैंस को कर रही हैं घायल

medianow 31-05-2021 12:11:36


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की कजिन, और संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। चर्चा में किसी और की नहीं बल्कि अपनी कातिल अदाओं को लेकर बी हुई हैं। शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) फिल्म इंडस्ट्री में जल्द कदम रखने वाली हैं। उन्हें लांच करने की जिम्मेदार करण जौहर को मिली है। अब तक वह इंडस्ट्री में धमाका मचा चुकी होतीं, लेकिन कोरोना ने उनकी लांचिंग पर ग्रहण लगा दिया है।

बावजूद इसके शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) रह-रह के अपने फैंस की धड़कने बढ़ाने में लगी हुई हैं। फिल्मों में बिना कहे लोग जो देखना पसंद करते हैं, स्टॉर किड्स शनाया को यह बात बाखूबी पता है। यही कारण है कि बिना किसी फिल्मों में आए ही शनाया कपूर इंडस्ट्री में हलचल पैदा कर दी है। शनाया की हाल की फोटोज को देखा जाए तो यह पता चलता हे कि वह अपनी बोल्ड अदा से न सिर्फ इंडस्ट्री पर कहर ढाएंगी, बल्कि इसकी तपिश वह अपने प्रशंसकों को भी महसूस कराएंगी।

शनाया कपूर बीते दिनों से काफी चर्चा में हैं। वह एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो न सिर्फ शूट करा रही हैं, बल्कि अपने प्रशंसकों के बीच शेयर कर रही है। उनकी इन तस्वीरों से इंटरनेट का पारा लगातार चढ़ता जा रहा है। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल प्लेटफॉर्म पर अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वह ट्रांसपेरेंट कपड़ा लपेटे हुई हैं। शनाया का यह बेहद बोल्ड लुक काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस इन तस्वीरों को देखकर उनकी तारीफों के पुल बांधने में लग गए हैं। साथ ही अब सब उनको जल्द पर्दे पर भी देखना चाह रहे हैं।

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की ये तस्वीरें फोटोशूट के दौरान की हैं। इसमें वह बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में फोटोशूट करा रही हैं। हालांकि इससे पहले भी उन्होंने बोल्ड फोटोशूट कराकर सोशल मीडिया में गदर मचा दिया था। शनाया ट्रांसपेरेंट कपड़े में सबकुछ दिखाकर गदर मचा दिया है। उनके इसे फैशन सेंस को देखकर यह लगता है कि वह अपनी कजिन सोनम कपूर से काफी प्रभावित हैं।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :