मीडिया Now - नहीं अमित शाह जी नहीं। आपको बिल्कुल भी चिंता करने की कोई जरूरत नहीं

नहीं अमित शाह जी नहीं। आपको बिल्कुल भी चिंता करने की कोई जरूरत नहीं

medianow 05-04-2021 10:49:25


राजीव श्रीवास्तव / नहीं अमित शाह जी नहीं। आपको बिल्कुल भी उन 24 जवानों की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं जो छत्तीसगढ़ में मार दिए गए। आप क्यों चिंता करेंगे ? ठीक है की वह केंद्रीय बल का हिस्सा हैं और आपके अधीन मंत्रालय में आते हैं लेकिन इससे क्या ? मरे तो वह कांग्रेसी राज्य में हैं। अच्छा आपने 24 घंटे तक कोई सर्च या रेस्क्यू पार्टी न भेजकर जो मास्टरस्ट्रोक चला है उससे तो सिक्युलर जमात की चूलेँ ही हिल गई होंगी। वैसे भी वह 24 जवान कौन सा अंबानी अडानी समूह या SiS सिक्योरिटी के थे या गुजराती थे जो उनकी चिंता की जाए? मरे, खपें या चूल्हे में जाएं। आपको क्या करना ? वैसे भी गरीब लोगों से कौन संघी रिश्ता रखना चाहता है। फिर गरीब की लाश पर गिद्ध नहीं आयेंगे तो क्या मोशा आएंगे?

 यही तो मौका है आपके लिए। अब जब आप बंगाल मे चुनाव प्रचार खत्म करके वापस दिल्ली जाइएगा तो छत्तीसगढ़ का इंटरनेट बंद, फौज लगा दीजिएगा, प्रदेश के तीन हिस्से करके तीनों को केंद्र शासित प्रदेश बना दीजिएगा। भूपेश बघेल को पीसीए के तहत जेल में डाल दीजिएगा। कोई ढंग के बिना रीढ़ वाले दो तीन संघियों को उपराज्यपाल बना दीजिएगा। बेचारे बिना सत्ता के तड़प रहे हैं। वैसे पता नहीं क्यों मैं यह सब राय आपको दे रहा हूं। सूरज को दिया दिखा रहा हूं। 

मुझे यकीन है की किसी खाकी निक्कर वाले ने ही पुलवामा की तरह यहां भी आपकी सलाह पर नक्सलवादियों को गुपचुप सारी जानकारी दी होगी। अब इस स्वच्छ भारत अभियान में अगर 24 जवान खर्च भी हो गए तो आपके बाप का क्या गया ? मतलब मोदी जी के शब्दों में बोलें तो What your father goes? आप फिलहाल तो अपना ध्यान मिशन बंगाल पर लगाइए। और हां, जितने टीवी चैनल ने ईवीएम वाली खबर दिखाई है उनका राशन पानी बंद करिए। यह कौन सी तमीज है की रोटी खाएं आपकी और खबर दिखाएं असली ? लाहौल विला कुव्वत!!

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :