मीडिया Now - हरीश रावत ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- पहले मेवा में शामिल रहे, चुनाव के नजदीक आने पर जनता से कह रहे है कि हम सेवा करेंगे

हरीश रावत ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- पहले मेवा में शामिल रहे, चुनाव के नजदीक आने पर जनता से कह रहे है कि हम सेवा करेंगे

medianow 31-05-2021 16:04:18


देहरादून। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा पर करारा तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जैसे ही चुनाव नजदीक आते हैं तो भाजपा को सेवा कार्य याद आते हैं। इन दिनों भाजपा के पदाधिकारी, नेता, मंत्री सभी गांव गांव में जाकर सेवा कार्यों में जुटे हैं। ऐसा राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर किया जा रहा है। कुछ समय पूर्व पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की उपस्थिति में भाजपा संगठन और आरएसएस की बैठक हुई थी।

इसमें चिंता व्यक्त की गई थी कि कोरोना को लेकर सरकार की जो किरकिरी हुई, जनता में जो अविश्वास आया है, उसे दूर करने के लिए कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाना होगा। तय किया गया था कि यूपी, उत्तराखंड सहित अन्य राज्यों में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर अब जनता के बीच जाकर सेवा कार्य करना होगा। साथ ही सरकार की उपलब्धियां बतानी होंगी।

इसके तहत ही 30 मई को केंद्र में भाजपा सरकार के सात साल पूरे होने पर गांव गांव में जाकर सेवा कार्यों का अभियान चलाया गया।   पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने तंज कसा है। उन्होंने सोशल मीडिया में पोस्ट डालकर कहा कि-आजकल भाजपा के ढोलची सेवा-सेवा, सेवा कह रहे हैं।सरकार तो चौबीसों घंटे, पांचों वर्ष सेवा करती है। वहीं, भाजपा जब केवल चुनाव नजदीक आते हैं, तब सेवा करती है। चुनाव नजदीक आते देखकर अब भाजपा के लोगों को सेवा नजर आ रही है। पहले मेवा में शामिल रहे और अब जनता से कह रहे हैं, हम सेवा करेंगे।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :