मीडिया Now - 'शेरनी' का ट्रेलर रिलीज, फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका में नजर आई विद्या बालन, जानें कब होगी रीलीज

'शेरनी' का ट्रेलर रिलीज, फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका में नजर आई विद्या बालन, जानें कब होगी रीलीज

medianow 02-06-2021 15:08:13


मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री विद्या बालन की आने वाली फिल्म 'शेरनी' का ट्रेलर टीजर रिलीज हो गया है। टी-सीरीज़ और अबंडनशीया एंटरटेनमेंट के बैनर तले अमित मसुरकर के निर्देशन में बनीं फिल्म शेरनी में विद्या बालन ने मुख्य भूमिका निभाई है। शेरनी में विद्या बालन शेरनी में फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका निभायी है। फिल्म शेरनी का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

विद्या बालन ने कहा, “जब से मैंने पहली बार शेरनी की कहानी सुनी है, तब से मैंने दुनिया को और आकर्षक खूबसूरत पाया है।फिल्म एक संवेदनशील विषय से संबंधित है जो न केवल मानव-पशु के बीच, बल्कि मनुष्यों के बीच भी सम्मान, आपसी समझ और सह-अस्तित्व को छूती है।अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के माध्यम से वैश्विक दर्शकों के लिए इस अद्वितीय चरित्र और कहानी को लाने के लिए मुझे बहुत खुशी हो रही है और उन्हें अप्रत्याशित तरीकों से जोड़कर रखने की उम्मीद है।”

निर्देशक अमित मसुरकर ने कहा, “शेरनी एक जटिल-परत वाली कहानी है, जो मानव जाति और जानवरों के बीच संघर्ष के जटिल मुद्दों की खोज करती है। विद्या बालन एक मध्य-स्तरीय वन अधिकारी की भूमिका निभाती हैं, जो कई बाधाओं और दबावों के बावजूद, पर्यावरण में संतुलन बनाए रखने के लिए, अपनी टीम और स्थानीय सहयोगियों के साथ काम करती है।उनके साथ काम करना, अद्भुत कलाकारों की टुकड़ी और उबेर-प्रतिभाशाली क्रू मेरे लिए एक अद्भुत अनुभव रहा है। मुझे उम्मीद है कि शेरनी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ करने से इस कहानी को व्यापक और भारत में और दुनिया भर के विविध दर्शकों तक पहुँचने में मदद मिलेगी। ”

निर्माता भूषण कुमार ने कहा, हम अपनी विशेष फिल्म के ट्रेलर को साझा करने के लिए उत्साहित हैं। शेरनी सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक है, मैं ऐसी फिल्म का हिस्सा रहा हूं जो मुझे लगता है कि आज के समय की जरूरत है। दर्शकों को इसका अनुभव लेने के लिए मैं और इंतजार नहीं कर सकता।” निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने कहा, “मुझे शेरनी का हिस्सा बनने पर बेहद गर्व है और मैं विद्या बालन के साथ इस अपरंपरागत प्रेरक कहानी को बेहतरीन रूप में दुनिया के सामने लाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।

फिल्म शेरनी 18 जून 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रदर्शित होगी।” बताया जा रहा है कि यह फिल्म इंसान और वाइल्ड लाइफ के बीच होने वाले टकराव पर बनी है। जिसकी कहानी अवनी नाम की शेरनी के बहुचर्चित हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है। नवंबर 2018 के दिन एक शूटर ने फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के अधिकारियों के निर्देशन पर अवनी को मार डाला था। डिपार्टमेंट के अनुसार,'अवनी ने महाराष्ट्र में 13 लोगों को मार दिया था इसलिए अधिकारियों ने इस खूंखार शेरनी को मारने का फैसला किया था।फिल्म शेरनी में विद्या बालन के अलावा ब्रजेंद्र काला शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, कृष्णा बिष्ट और नीरज काबी ने भी अहम भूमिका निभायी है।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :