मीडिया Now - उत्तराखंड : कांग्रेसी पहुँचे राजभवन, राज्यपाल से मिलकर इन मुद्दों पर की शिकायत

उत्तराखंड : कांग्रेसी पहुँचे राजभवन, राज्यपाल से मिलकर इन मुद्दों पर की शिकायत

medianow 04-06-2021 19:01:42


देहरादून। उत्तराखंड कांग्रेस ने आज राज्यपाल से मुलाकात कर प्रदेश में सुस्त वेक्सिनेशन पर सवाल खड़े किए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने साफ कहा कि कोविड-19 में लगभग हर भारतीय परिवार को अप्रत्याशित तबाही एवं असीम पीड़ा दी है। दुख की बात है कि मोदी सरकार ने कोरोना से लड़ने की अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया है और लोगों को उनके हाल पर छोड़ दिया है। सच्चाई यह है कि केंद्र की भाजपा सरकार कोविड-19 के अपराधिक कुप्रबंधन की दोषी है।

उग्र कोविड-19 महामारी के बीच वैक्सीनेशन ही एकमात्र सुरक्षा है। मोदी सरकार की वैक्सीनेशन की रणनीति भारी भूलों की एक खतरनाक कॉकटेल है। भाजपा सरकार ने वैक्सीनेशन की योजना बनाने का अपना कर्तव्य ही भुला दिया। भाजपा सरकार निंदनीय रूप से वैक्सीन की खरीद से बेखबर रही। केंद्र सरकार ने जानबूझकर एक डिजिटल डिवाईड पैदा किया, जिससे वैक्सीनेशन की प्रक्रिया धीमी हो गई।

केंद्र सरकार ने विभिन्न कीमतों के स्लैब बनाने में जानबूझकर मिलीभगत की यानि एक ही वैक्सीन के लिए अलग अलग कीमतें तय की, ताकि आम आदमी से आपदा में लूट की जा सके।इस अवसर पर गोदावरी थापली ,पूर्व विधायक राजकुमार ,व लाल चंद शर्मा सहित कई कांग्रेस जन उनके साथ थे ।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :