मीडिया Now - आपकी आवाज से कंट्रोल होगा ये स्मार्ट LED बल्ब, जानें हैरान कर देने वाले फीचर्स

आपकी आवाज से कंट्रोल होगा ये स्मार्ट LED बल्ब, जानें हैरान कर देने वाले फीचर्स

medianow 05-06-2021 14:52:35


नई दिलली। कुछ समय पहले तक लोग अपने घर, ऑफिस में लाइट के लिए नॉर्मल बल्ब का इस्तेमाल करते थे, और आज भी करते हैं, लेकिन जैसे-जैसे टेक्नोलॉजी और ज्यादा एडवांस्ड होती जा रही ही, घर की लाइट्स भी स्मार्ट रूप ले रही हैं. इस समय मार्केट में स्मार्ट LED बल्ब का चलन काफी तेजी से देखने को मिल रहा है. इन स्मार्ट LED बल्ब को आप अपनी आवाज से कंट्रोल कर सकते हैं. सिस्का का Smart LED बल्ब मार्केट में आ गया है जोकि आपके घर को देगा स्मार्ट लाइट देने में मदद करेगा. आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स.

देगा स्मार्ट लाइट
सिस्का मार्केट में एक भरोसेमंद और पॉपुलर ब्रांड है. अगर आप एक अच्छी कॉलिटी और एडवांस्ड फीचर वाला स्मार्ट बल्ब लेना चाहते है तो सिस्का Syska का नया Wi-Fi वाला LED बल्ब आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. यह 12W की रोशिनी के साथ आता है. इस LED बल्ब को आप अपनी आवाज़ से कंट्रोल कर सकते हैं. यह  Alexa और Google Assistant के सपोर्ट के साथ आता हैं.

फीचर्स
इसे आप सिस्का स्मार्ट होम ऐप से कनेक्ट कर सकते हैं और फिर कहीं से भी बैठे इसे कंट्रोल कर सकते है. यह LED बल्ब आपको कई तरह के लाइट ऑप्शन के साथ मिलता है जैसे कि रीडिंग, नाईट मीटिंग, leisure जो आपके कमरे को वार्म वाइट (2700K) और कूल डे वाइट (6500K) वो भी सिर्फ Syska स्मार्ट होम ऐप की मदद से आसानी से मिलती है. यह 16 मिलियन कलर शेड्स के साथ आपको 2.4 GHz पर चलने वाला एक Wi-Fi इनेबल्ड LED बल्ब है,जिसमें आप टाइमर भी फिट कर सकते है. इस बल्ब की क्वालिटी और इसके फीचर्स काफी बेहतर हैं. इसे कनेक्ट करने में कोई दिक्कत नहीं होती. इसके कलर शेड्स को आप अपनी जरूरत के हिसाब से चेंज कर सकते हैं. आप इस बल्ब को अपने बेडरूप, किचन, हॉल या बाथरूम में भी इस्तेमाल  कर सकते हैं.

स्मार्टफोन से होता है कनेक्ट
यह Android स्मार्टफोन और iOS स्मार्टफोन से आसानी से कनेक्ट हो जाता है.कंपनी की वेबसाइट पर इसकी कीमत 1,299  रुपये है जबकि अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट पर यह कुछ अच्छे ऑफर्स के साथ कम कीमत में भी मिल सकता है. कंपनी इस पर 2 साल की वारंटी भी दे रही है.

इनसे है मुकाबला
Syska के इस नए Wi-Fi स्मार्ट LED बल्ब का सीधा मुकाबला, शाओमी-रेडमी, रियलमी, विप्रो,Havells और Philips Halonix से होगा. ये सभी ब्रांड्स स्मार्ट LED बना रही हैं. लेकिन देखना होगा कि सिस्का का ये एडवांस फीचर्स वाला बल्ब इन्हें कैसे टक्कर देगा.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :