मीडिया Now - सोनू सूद को प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, एक्टर बोले- ये थोड़ा ज्यादा हो गया

सोनू सूद को प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, एक्टर बोले- ये थोड़ा ज्यादा हो गया

medianow 05-06-2021 21:45:40


बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी साल में ज्यादा फिल्में करना पसंद नहीं करती हैं. मगर जब भी वे किसी फिल्म या वेब सीरीज का हिस्सा होती हैं तो उसमें अपने अभिनय की छाप भी छोड़ती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी नई वेब सीरीज महारानी को लेकर चर्चा में हैं. इसमें वे बिहार की बड़ी पॉलिटिशियन के रूप में नजर आई हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि वे सोनू सूद को देश के प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती हैं. अब इसपर सोनू सूद का रिएक्शन भी आ गया है.

अपनी दरियादिली से सोनू ने जीता दिल

पिछले 1 साल में सोनू सूद ने अपनी दरियादिली से लोगों के मन में एक अलग ही जगह बना ली है. एक्टर को कोई मसीहा के तौर पर देख रहा है तो कोई उन्हें भगवान के रूप में पूज रहा है. मगर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को ऐसा लगता है कि सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान ये बात बोली. अब इसपर सोनू सूद ने रिएक्ट भी किया है और साथ ही साथ ये भी कुबूला है कि हुमा कुरैशी ने उनकी तारीफ में कुछ ज्यादा ही बोल दिया. 

प्राइम मिनिस्टर बनने के योग्य खुद को नहीं मानते सोनू सूद

एक्टर ने कहा- ये थोड़ा ज्यादा हो गया. ये उनका बड़प्पन है जो उन्होंने ऐसा कहा. अगर उनको लगता है कि मैं इस सम्मान का हकदार हूं तो फिर शायद मैंने कुछ अच्छा काम किया होगा. हालांकि मैं उनसे सहमत नहीं हूं. मुझे ऐसा लगता है कि हमारे पास बहुत काबिल प्रधानमंत्री हैं. साथ ही एज फैक्टर भी है. मुझे ऐसा लगता है कि देश की जिम्मेदारी लेने के लिए मैं अभी बहुत यंग हूं. हां मैं ये मानता हूं कि राजीव गांधी 40 साल की उम्र में देश के प्रधानमंत्री बने थे. मगर उस दौरान हालात बहुत भिन्न थे. वे एक बड़े राजनीतिक परिवार से भी थे जबकी मेरे पास तो कोई अनुभव नहीं है.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :