मीडिया Now - उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कोरोना वैक्सीन को लेकर कर दी ये बड़ी मांग

उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कोरोना वैक्सीन को लेकर कर दी ये बड़ी मांग

medianow 05-04-2021 21:56:23


मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए सूबे के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। इस पत्र के माध्यम से उन्होंने कहा कि 25 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों को कोरोना की वैक्सीन देने के लिए अनुमति दें। इसके साथ ही उन्होंने वैक्सीन के लिए 45 साल से अधिक उम्र के लोगों को अनुमति देने के उनके प्रस्ताव को स्वीकार करने के लिए PM का धन्यवाद किया। 

पत्र के माध्यम से उद्धव ठाकरे ने बताया कि देश के अन्य राज्यों की अपेक्षा महाराष्ट्र में सबसे अधिक कोरोना की वैक्सीन दी गई है। रविवार तक राज्य में 76.86 लाख डोज दी गई है। बता दें कि इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इसी तरह की मांग उठाई है। इस समय देशभर में 45 साल से अधिक उम्र के लोगों को कोरोना की वैक्सीन दी जा रही है। 

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, अब तक लोगों को आठ करोड़ से अधिक कोरोना वैक्सीन की डोज दी जा चुकी है। बता दें कि महाराष्ट्र में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 57,074 नए मामले सामने आए थे। जो किसी एक दिन में राज्य में सर्वाधिक संख्या है। वहीं 222 मरीजों की महमारी से मौत हुई थी। महाराष्ट्र में अब तक संक्रमण के कुल 30,10,597 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि कुल मृतक संख्या बढ़कर 55,878 तक पहुंच गई है।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :