मीडिया Now - फिल्में फ्लॉप हुईं तो लोगों को मेरी एक्टिंग खटकने लगी: परिणीति चोपड़ा

फिल्में फ्लॉप हुईं तो लोगों को मेरी एक्टिंग खटकने लगी: परिणीति चोपड़ा

medianow 06-06-2021 15:18:43


परिणीति चोपड़ा अब तक कई छोटी-बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हालांकि, उनकी कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं और कुछ औंधे मुंह गिरी। शुरुआत में परिणीति को देख लगा कि वह भी अपनी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा की तरह सुपरस्टार बनने की फिराक में हैं, लेकिन धीरे-धीरे परिणीति के करियर की गाड़ी पटरी से उतरने लगी और उनका क्रेज दर्शकों के बीच कम हो गया।

आइए जानते हैं अपने बॉलीवुड करियर को लेकर परिणीति ने क्या कहा.
परिणीति ने कहा, अगर एक एक्टर के अंदर प्रतिभा है और वह अपनी उस प्रतिभा का प्रदर्शन सबके सामने कर रहा है तो वो ही उसके लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा, कई ऐसे कलाकार हैं, जो प्रतिभाशाली हैं, लेकिन उन्हें अपना हुनर दिखाने का मौका नहीं मिलता। इससे दुर्भाग्यपूर्ण क्या हो सकता है कि टैलेंट होते हुए भी आप उसे दिखा ना पाएं। शुक्र है कि मेरे साथ ऐसा नहीं है।

परिणीति ने आगे कहा, मेरी शुरुआती फिल्में काफी अच्छी थीं। उन फिल्मों के लिए मैंने कई पुरस्कार अपने नाम किए। चारों ओर मेरी सराहना हुई। हर कोई मेरी एक्टिंग की तारीफ कर रहा था। उन्होंने कहा, हैरानी की बात है कि अचानक जब मेरी फिल्में असफल होने लगीं तो लोग मेरी अदाकारी पर सवाल खड़े करने लगे। मैं यह सुनकर सचमुच पक गई थी कि मैंने अपनी तरफ से बेहतरीन शॉट नहीं दिया, जबकि ऐसा कुछ नहीं था। परिणीति ने कहा, किसी ने यह नहीं कहा कि फिल्म खराब है या फिल्म मेरे मतलब की नहीं है। सब मुझे कोसने लगे। यही वजह है कि मैंने संदीप और पिंकी फरार , द गर्ल ऑन द ट्रेन और साइना जैसी फिल्मों में काम करने के लिए हामी भरी। उन्होंने कहा, मैं नहीं चाहती थी कि कोई मेरी प्रतिभा पर उंगली उठाए। मैंने तय कर लिया कि मैं ऐसी ही फिल्मों में काम करूंगी, जिनमें मेरा टैलेंट उभरकर आए।

परिणीति ने 2011 में रणवीर सिंह की फिल्म लेडिज वर्सेस रिकी बहल के साथ डेब्यू किया था। परिणीति की शुरुआत काफी जबरदस्त रही। इसके बाद अर्जुन कपूर अभिनीत फिल्म इश्कजादे आई, जिससे उन्हें असली फेम मिला। शुद्ध देसी रोमांस में भी उनके काम की सराहना हुई। 2014 में परिणीति की हंसी तो फंसी, दावत-ए-इश्क, किल दिल जैसी तीन फिल्में रिलीज हुईं, जिन्हें नाम के हिसाब से सफलता नहीं मिली। इसके बाद से परिणीति के करियर में उतार-चढ़ाव जारी है।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :