मीडिया Now - राशिफल 6 अप्रैल: मेष, तुला, धनु और मकर राशि वाले लेनदेन में बरतें ये सावधानी, जानें सभी राशियों का राशिफल

राशिफल 6 अप्रैल: मेष, तुला, धनु और मकर राशि वाले लेनदेन में बरतें ये सावधानी, जानें सभी राशियों का राशिफल

medianow 05-04-2021 22:31:06


पंचांग के अनुसार 6 अप्रैल 2021 मंगलवार को चैत्र मास की कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है। इस दिन श्रवण नक्षत्र है और चंद्रमा मकर राशि में विराजमान रहेगा। आज का दिन हनुमान जी को समर्पित है। हनुमान जी की पूजा करने से शनिदेव की अशुभता भी दूर होती है। धन के मामले में आज कुछ राशियों को लाभ की प्राप्ति हो सकती है।

मेष राशि: धन की बचत करें। ये समय निवेश के लिए अच्छा है। बाजार की स्थिति को समझने का प्रयास करें। सफलता मिलेगी।

वृष राशि: कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचने का प्रयास करें। आज आपको अपनी प्रतिभा को दिखाने का अवसर प्राप्त होगा। इस अवसरा को आप लाभ में भी बदलने में सफल रहेंगे।

मिथुन राशि: आज आपके भीतर उत्साह बना रहेगा। बाजार से आज आप अच्छा लाभ प्राप्त कर सकते हैं। जल्दबाजी की स्थिति से बचने का प्रयास करें। बड़ा निवेश सोच समझ कर ही करें।

कर्क राशि: प्रतिद्वंदियों से सावधान रहें। आज अपनी योजनाओं को गुप्त रखने का प्रयास करें। जब तक कार्य पूर्ण न हो जाए तब तक योजनाओं का खुलासा न करें। आज धनहानि भी हो सकती है इसलिए सतर्क रहें।

सिंह राशि: आज आप आय के स्त्रोत विकसित करने की दिशा में आगे बढ़ सकते हैं. निवेश के लिए समय उत्तम है. आज योजना बनाकर कार्य करें, सफलता प्राप्त हो सकती है.

कन्या राशि: धन के मामले में आज गलत कदम आपकी परेशानियों में इज़ाफा कर सकता है। इसलिए सावधान रहें। बहुत सोच समझ कर ही निवेश करें। आज संपर्को से लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे।

तुला राशि: धन का प्रयोग आज सोच समझ कर करें। धन की हानि हो सकती है। आज आय ये अधिक व्यय की स्थिति परेशानी बढ़ा सकती है। आज भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश करें।

वृश्चिक राशि: आज लेनदेन के मामले में सावधानी बरतें। आज रूका हुआ धन प्राप्त हो सकता है। कर्ज लेने से बचें। किसी नई योजना पर कार्य कर सकते हैं।

धनु राशि: धन के मामले में आज लाभ की स्थिति बनी हुई है। आज बाजार की स्थिति को समझने का प्रयास करें। निवेश करने से पहले सभी चीजों का ज्ञान कर लें।

मकर राशि: धन को लेकर आज आप परेशान रहेंगे। लेकिन धैर्य बनाएं रखें। कर्ज लेने की स्थिति से बचें। आज आपको अपने अनुभव और ज्ञान का उचित प्रयोग करना होगा।

कुंभ राशि: आज मन को शांत रखें और लोभ की स्थिति से बचें। आज कोई नया कार्य आरंभ करने जा रहे हैं तो सफलता मिल सकती है। गुरू आज आपकी राशि में आज चुके हैं। लाभ की स्थिति बनी रहेगी।

मीन राशि: क्रोध और दूसरों का अपमान करने से बचें। इससे आज होने वाला लाभ प्रभावित हो सकता है। वाणी को मधुर बना कर रखें। छोटी यात्राएं से धन लाभ की स्थिति बनी हुई है।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :