मीडिया Now - यूपी में कोरोना टीकाकरण में घोर लापरवाही! 5 मिनट में ही युवक को लगा दी दोनों डोज, जांच के आदेश

यूपी में कोरोना टीकाकरण में घोर लापरवाही! 5 मिनट में ही युवक को लगा दी दोनों डोज, जांच के आदेश

medianow 10-06-2021 15:47:38


ललितपुर। यूपी के ललितपुर में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई हैं. यहां एक शख्स को पांच मिनट के अंदर ही वैक्सीन की दोनों डोज लगा दी गई. वैक्सीन लगवाने के बाद शख्स को थोड़ी परेशानी हुई. उसने इसकी शिकायत सीएमओ से की है. सीएमओ ने मामले में जांच की बात कही है.

क्या है मामला?
ये मामला सदर कोतवाली क्षेत्र रावरपुरा मोहल्ले के वैक्सीनेशन सेंटर का है. बुधवार सुबह एक शख्स यहां वैक्सीन लगवाने आया था. उसका आरोप है कि नर्सिंग स्टाफ आपस में बातें करने में इतना बिजी था कि उसने पांच मिनट में ही वैक्सीन की दोनों डोज लगा दी. वैक्सीन लगवाने वाले शक्स को भी इसकी जानकारी नहीं थी कि दोनों डोज के बीच कुछ दिनों का अंतर होता है.

वैक्सीन लगवाने के बाद वो घर चला गया. घर पहुंचकर उसे घबराहट और बेचैनी महसूस हुई. अपने परिजनों को उसने पूरी बात बताई. इसके बाद उसने सीएमओ के पास पहुंचकर शिकायत की. सीएमओ ने उसे इमरजेंसी में भेज दिया. 

जांच के आदेश
सीएमओ ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं. हालांकि, उन्होंने कहा कि इससे कोई नुकसान नहीं होगा. सीएमओ का कहना है कि उन्होंने लखनऊ से भी इस प्रकार के मामले की जानकारी प्राप्त कर ली है. हम इस पूरे मामले की जांच कराएंगे और कड़ी कार्रवाई करेंगे. मामले की शिकायत जिला अधिकारी से भी की गई है.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :