मीडिया Now - अब सिविल सर्विस की तैयारी में लगे बच्चों की फ्री कोचिंग के लिए Sonu Sood ने उठाया ये कदम

अब सिविल सर्विस की तैयारी में लगे बच्चों की फ्री कोचिंग के लिए Sonu Sood ने उठाया ये कदम

medianow 12-06-2021 21:28:34


नई दिल्ली। कोरोना महामारी (Covid 19) के दौर में सोनू सूद (Sonu Sood) मसीहा बनकर उभरे हैं. चाहें देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) में फंसे प्रवासी हों या इलाज के लिए मदद मांगने वाले लोग, सोनू सूद ने सबकी जितनी संभव हुई मदद की है. इसी क्रम में सोनू सूद ने सिविल सर्विस की तैयारी में लगे बच्चों के लिए एक नेक पहल करते हुए फ्री कोचिंग स्कॉलरशिप की घोषणा की है. अपने ट्विटर अकाउंट पर सोनू सूद लिखते हैं कि ‘करनी है IAS की तैयारी...हम लेंगे आपकी ज़िम्मेदारी’.

दरअसल, सोनू सूद फाउंडेशन और दियान्यूडेल्ही ने मिलकर 'SAMBHAVAM' नाम से एक स्कॉलरशिप की घोषणा की है. इस स्कॉलरशिप के लिए आप इस लिंक www.soodcharityfoundation.org पर 30 जून तक अप्लाई कर सकते हैं. 

आपको बता दें कि सोनू सूद द्वारा लोगों की मदद करने का सिलसिला तब से चल रहा है जब पिछले साल देश भर में लॉकडाउन लगा था. एक्टर ने तब आगे बढ़ते हुए हजारों प्रवासियों को उनके घरों तक पहुंचाने का बीड़ा उठाया था. इसके बाद से लगातार सोनू सूद फाउंडेशन बढ़ चढ़कर लोगों की मदद कर रहा है. इस साल देशभर में आई कोरोना की सेकंड वेव में भी सोनू ने लोगों को ऑक्सीजन से लेकर दवाइयां तक पहुंचाने का काम किया है. आज भी लोग जब सब तरफ से थक हार जाते हैं तब सोनू सूद का ही दरवाज़ा खटखटाते हैं.

हाल ही में सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था कि, ‘जब लाइफ आपको भरपूर पैसा दे तो सिर्फ लिविंग स्टैण्डर्ड ही नहीं गिविंग स्टैण्डर्ड भी उठाना चाहिए’. ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि अपनी कही इस बात को सोनू सूद अक्षर-अक्षर मानते हैं.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :