मीडिया Now - राज कुंद्रा का बड़ा खुलासा- बहनोई के साथ था पत्नी के संबंध, बाथरूम में पकड़ा रंगे हाथ!

राज कुंद्रा का बड़ा खुलासा- बहनोई के साथ था पत्नी के संबंध, बाथरूम में पकड़ा रंगे हाथ!

medianow 13-06-2021 12:00:32


मशहूर बिजनेसमैन और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अपने दिए एक इंटरव्यू में दावा किया है कि उनकी पहली पत्नी कविता का उनकी बहन के पति यानि कि जीजा के साथ अफेयर था और इसी को उन्होंने दोनों के अलग होने और तलाक का कारण बताया. करण कुंद्रा ने इस इंटरव्यू में कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं. 

कुंद्रा ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "मैं, मेरे पापा, मेरी मां और बहन हम सभी एक घर में रह रहे थे. मेरे जीजा भी उसी घर में रहते थे, जो भारत से यूके में पांव जमाने के लिए आए थे. वह (उनकी पहली पत्नी) मेरे जीजा के काफी करीब आ गई थी और जब भी मैं बिजनेस के सिलसिले में बाहर जाता था, वह उसके साथ अधिक से अधिक समय बिताती थी. मेरे परिवार के कई सदस्यों और यहां तक कि मेरे ड्राइवर को भी लगा कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है, लेकिन मैंने कभी यकीन नहीं किया. मैंने कभी उस पर शक नहीं किया."

वह आगे कहते हैं, "मेरी पत्नी और मेरे जीजा वंश दोनों अक्सर बाहर जाते थे, एक ही कमरे में बैठे रहते थे वगैरह. मुझे लगता है कि इन्हीं सबसे मेरी बहन को शक हुआ होगा." बता दें कि कुंद्रा की तरफ से ये आरोप कविता का एक पुराना इंटरव्यू वायरल होने के बाद आया है, जहां वह शिल्पा शेट्टी पर उनकी शादी तोड़ने का आरोप लगाते हुए नजर आ रही हैं. राज कुंद्रा का कहना है कि वो अपनी पहली पत्नी कविता से मिले धोखे को जिंदगी में कभी नहीं भूल पाएंगे क्योंकि इससे उनकी ही नहीं, बल्कि उनकी बहन की जिंदगी भी बुरी तरह से हिल गई थी.

राज कुंद्रा बताते हैं, "मेरी बहन और उसका पति वंश जल्दी ही भारत लौट आए क्योंकि वहां एक घर में रहना कंफर्टेबल नहीं हो रहा था, मेरे एक्स जीजा और एक्स वाइफ का एक साथ घंटों तक रहना, एक साथ उठना-बैठना घर के सभी लोगों को खटक रहा था. इसके बाद वंश और मेरी बहन के जाने के बाद मुझे पता लगा कि कविता प्रेग्नेंट है. मैं बहुत खुश था." 

उन्होंने आगे बताया, "बच्चे की डिलीवरी के बाद कविता अजीब हरकत करने लगी. वो बाथरूम में नहाने के लिए जाती और काफी देर बाद निकलती. हमें लगा शायद डिलीवरी की वजह से हो. फिर एक दिन रोते हुए मेरी बहन का फोन आया. उसने बताया कि उसके पति के पास से उसे एक दूसरा फोन मिला है, जिस पर लंदन के नंबर से कई लवी-डवी मैसेजेस आए हैं. इसके बाद मैंने वो नंबर लिया, इसका पता लगाया कि किस टावर के करीब है. पता लगा ये तो मेरे घर के टावर के करीब ही है. इसके बाद मेरे होश उड़ गए. मैंने बाथरूम में चेक किया तो पता लगा कि कविता के कपड़ों के बॉक्स में एक दूसरा फोन था और ये मैसेजस इसी नंबर से किए गए थे."

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :