मीडिया Now - सपा नेता आजम खान की सेहत हुई ज्यादा खराब, पत्नी तंजीम बोलीं- मुंह में हुआ अल्सर, नहीं खा पा रहे है खाना

सपा नेता आजम खान की सेहत हुई ज्यादा खराब, पत्नी तंजीम बोलीं- मुंह में हुआ अल्सर, नहीं खा पा रहे है खाना

medianow 16-06-2021 14:13:11


लखनऊ। सपा के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद आजम खान की तबीयत अभी ठीक नहीं है. आजम खान पिछले कुछ दिनों से लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती है, जहां उनका इलाज चल रहा है. आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा ने आजम की हालत के बारे में बताया है. तंजीम फातिमा ने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि आजम खान की हालत बहुत खराब है. उन्होंने कहा कि कई बीमारियों और जेल में रहने के बाद वे कमजोर हो गए हैं. कोरोना रिपोर्ट निगेटिव है. आजम के मुंह में अल्सर हो गया है जिससे वे खाना नहीं खा पा रहे हैं.

इसके अलावा उनके फेफड़ों में संक्रमण है और वे बहुत कमजोर हो गए हैं. बता दें कि बीते महीने आजम खान के फेफड़ों में पोस्ट कोविड फाइब्रोसिस, कैविटी और चेस्ट इंफेक्शन पाया गया था. उससे पहले आजम खान और उनके पुत्र अब्दुल्ला की 30 अप्रैल को आरटीपीसीआर जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी.

2 मई को प्रशासन ने बेहतर इलाज के लिए आजम खान को लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज ले जाने की सलाह दी, लेकिन उन्होंने सीतापुर जेल से बाहर जाने से इनकार कर दिया था. हालांकि, तबीयत बिगड़ने के बाद 9 मई को वो लखनऊ आने के लिए राजी हो गए थे. गौरतलब है कि, जमीन हथियाने, अतिक्रमण और अन्य गंभीर आपराधिक मामलों में आजम खान अपने बेटे के साथ फरवरी 2020 से ही जिला कारागार सीतापुर में बंद हैं. उनकी पत्नी को दिसंबर 2020 में अदालत ने जमानत दे दी थी.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :