मीडिया Now - एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर के कारण इस अभिनेत्री की बर्बाद हो गई थी लाइफ, लेना पड़ा था तलाक

एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर के कारण इस अभिनेत्री की बर्बाद हो गई थी लाइफ, लेना पड़ा था तलाक

medianow 16-06-2021 17:39:35


मुंबई। 80-90 के दशक में अपने टैलेंट के दमकर जगह बनाने वाली एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने नूरी, त्रिशूल, सोहनी-महेवाल, कर्मा, दर्द जैसी कई फिल्मों में काम कर बॉलीवुड में जगह बनाई. आपको बता दें कि पूनम ने 16 साल की उम्र में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीतकर लोकप्रियता हासिल की थी. इसके बाद वह फिल्म 'त्रिशूल' में पहली बार नज़र आईं लेकिन फिल्म 'नूरी' से उन्हें बतौर एक्ट्रेस पहचान मिली. इसी दौरान पूनम अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में आ गईं.

पूनम का नाम डायरेक्टर रमेश तलवार से जुड़ा लेकिन दोनों के परवान चढ़ते रिश्ते को तब ब्रेक लग गया जब पूनम और यश चोपड़ा के अफेयर के गॉसिप फिल्म मैगज़ीन में छपने लग गए. इसके बाद पूनम का नाम डायरेक्टर राज सिप्पी से जुड़ा. पूनम राज को बहुत चाहती थीं और उनसे शादी भी करना चाहती थीं लेकिन ऐसा हो ना सका क्योंकि राज पहले से शादीशुदा थे और अपनी पत्नी को वह तलाक नहीं देना चाहते थे. इसके बाद पूनम की नजदीकियां प्रोड्यूसर अशोक ठाकेरिया से बढ़ीं और दोनों ने जल्दबाजी में शादी कर ली. पूनम के करीबियों ने उन्हें समझाया था कि वह जल्दबाजी में कोई फैसला ना लें लेकिन वो नहीं मानीं.

शादी के दो साल भी नहीं बीते थे कि पूनम और अशोक के संबंधों में दरार की खबरें आने लगी थीं. इसके बाद हद तो तब हो गई जब अशोक के एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर की बातें बॉलीवुड में होने लगीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम भी कम नहीं थीं उन्होंने अपने पति को सबक सिखाने के लिए  हांगकांग के बिजनेसमैन किकू से अफेयर कर लिया. इसके बाद पूनम और अशोक ने 1997 में अपनी शादीशुदा ज़िंदगी को तलाक के मोड़ पर लाकर खत्म कर दिया. पूनम अब अपने दो बच्चों की परवरिश अकेले ही करती हैं.  

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :