मीडिया Now - पशुपति पारस ने बुलाई LJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, चिराग को दे सकते हैं एक और झटका

पशुपति पारस ने बुलाई LJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, चिराग को दे सकते हैं एक और झटका

medianow 16-06-2021 22:06:35


पटना। एलजेपी में टूट के बाद जारी सियासी घमासान के बीच पार्टी के बागी गुट के नेता पशुपति पारस बुधवार को पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया. पटना एयरपोर्ट से पार्टी कार्यालय तक समर्थक उनके काफिले के साथ चलते दिखे. इधर, पटना पहुंचने के बाद पशुपति पारस चिराग को और एक झटका देने में जुट गए हैं. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई मिली जानकारी अनुसार पशुपति पारस ने कल 11 बजे पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है.

बैठक में मौजूदा समय में उतपन्न स्थिति को लेकर वे कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. मालूम हो कि पटना पहुंचने के बाद उन्होंने पार्टी पर अपनी दावेदारी पेश की है. इस पूरे प्रकरण पर उनका कहना है कि उन्होंने पार्टी को बचाने के लिए ये फैसला लिया है. चिराग से उन्हें कोई शिकायत नहीं है.   चाचा के अंदर में काम करें चिराग इधर, पशुपति पारस के साथ पटना पहुंचे पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष सूरजभान सिंह ने कहा था, " पार्टी को तोड़ने नहीं, बल्कि पार्टी को बचाने के लिए ये फैसला लिया गया है. बहुत दिन चाचा (पशुपति पारस) ने भतीजा (चिराग पासवान) के अंदर काम किया अब वो चाचा के अंदर में काम करें कुछ दिन.

हमारी उद्देश्य पार्टी और दिवंगत नेता रामविलास पासवान के सपनों को जिंदा रखना है. हम वही कर रहे. चिराग से हमें कोई परेशानी नहीं है."  हालांकि, परिवार और पार्टी में चल रहे विवाद के बीच चिराग पासवान ने दिल्ली में पीसी कर चाचा पशुपति पारस पर धोखा देने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, " पापा (रामविलास पासवान) के जाने से अनाथ नहीं हुआ था. आज अनाथ महसूस कर रहा हूं. वो (पशुपति पारस) मुझे एक बार बोलते, मैं पद छोड़ देता." वहीं, चिराग ने सीधे तौर पर जेडीयू पर उनकी पार्टी को तोड़ने का आरोप लगाया है.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :