मीडिया Now - Battlegrounds Mobile India: गेम खेलने के लिए ये होंगी शर्तें, जानें कब लॉन्च हो रहा PUBG का इंडियन वर्जन

Battlegrounds Mobile India: गेम खेलने के लिए ये होंगी शर्तें, जानें कब लॉन्च हो रहा PUBG का इंडियन वर्जन

medianow 17-06-2021 15:33:14


पॉपुलर गेम PUBG मोबाइल के इंडियन वर्जन Battlegrounds Mobile India की लॉन्चिंग को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इसके लॉन्चिंग से पहले साउथ कोरियन कंपनी क्राफ्टन ने अपने सपोर्ट पेज पर एक अपडेट जारी करते हुए इस गेम को खेलने की शर्तों के बारे में बताया है. बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम खेलने के लिए प्लेयर्स को इन शर्तों को मानना होगा. आइए जानते हैं इन शर्तों के बारे में. 

कंपनी ने जारी कीं शर्तें
डेटा चोरी के आरोप के बाद PUBG को पिछले साल भारत में बैन कर दिया गया था. वहीं इस बार लॉन्च किए जा रहे Battlegrounds Mobile India गेम के लिए कंडीशंस को पहले से ज्यादा स्ट्रिक्ट कर दिया है. जहां पहले पबजी खेलने के लिए प्लेयर्स को फेसबुक, गूगल प्ले या फिर गेस्ट अकाउंट के माध्यम से लॉग-इन करने की सुविधा मिलती थी, वहीं अब इस गेम को लॉग-इन करने के लिए OTP की जरूरत होगी. सिर्फ इसी के जरिए Battlegrounds Mobile India गेम को लॉग-इन किया जा सकेगा.

ये होंगी कंडीशंस

  • Battlegrounds Mobile India गेम को OTP के जरिए ही लॉग-इन किया जा सकेगा.
  • OTP वेरिफाई करने बाद ही गेम खेला जा सकेगा.
  • प्लयेर्स वेरिफाई कोड को तीन बार डाल सकेंगे. इसके बाद ये इनवैलिड हो जाएगा.
  • एक वेरिफिकेशन कोड सिर्फ पांच मिनट तक ही वैलिड रहेगा, इसके बाद एक्सपायर हो जाएगा.
  • लॉग-इन के लिए प्लेयर्स सिर्फ 10 बार OTP रिक्वेस्ट कर सकेंगे. इससे ज्यादा करने पर 24 घंटे के लिए रिक्वेस्ट बैन हो जाएगी.
  • प्लेयर एक मोबाइल नंबर से मैक्सिमम 10 अकाउंट पर रजिस्टर कर सकेंगे.

कल हो सकता है लॉन्च
गेम डेवलप करने वाली कंपनी क्राफ्टन ने बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया को गूगल प्ले स्टोर पर रजिस्ट्रेशन के लिए 18 मई को ही अवेलेबल कर दिया है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ये गेम 18 जून यानी कल लॉन्च किया जा सकता है. पबजी के दीवानों को इस गेम को लेकर काफी उत्सुकता है कि इसमें क्या-क्या हथियार और क्या कुछ खास होगा. 

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :