मीडिया Now - प्रभास की इस फिल्म ने मचाया धमाल, रिलीज से पहले ही तोड़ा 'बाहुबली 2.0' का रिकॉर्ड

प्रभास की इस फिल्म ने मचाया धमाल, रिलीज से पहले ही तोड़ा 'बाहुबली 2.0' का रिकॉर्ड

medianow 18-06-2021 19:05:04


साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. फैंस प्रभास की हर एक फिल्म को खासा पसंद भी करते हैं. प्रभास इन दिनों अपनी अपमकिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर सुर्खियों में हैं. प्रभास की इस नई फिल्म को तान्हाजी फेम निर्देशक ओम राउत बना रहे हैं. इस फिल्म खास स्टाइल का वीएफएक्स यूज हुआ है. कहा जा रहा है कि प्रभास की ही सुपरहिट फिल्म बाहुबली के बाद अब ओम राउत अपनी फिल्म में अब तक का सबसे शानदार वीएफएक्स यूज कर रहे हैं. 

खबरों की माने तो जहां बाहुबली 2 में 2500 विजुएल इफेक्ट्स के शॉट्स थे तो वहीं अब आदिपुरुष में में इसके डबल से भी ज्यादा यानि कि 8000 विजुएल इफेक्ट्स के शॉट्स होंगे. यानि की आदिपुरुष में बाहुलबली से तीन गुना विजुएल इफेक्ट्स के शॉट्स होंगे. इतना साफ है कि ये इफेक्ट्स पर्दे पर फैंस को क्रेजी कर देने वाले हैं.जब से ये खबर सामने आई है प्रभास के फैंस के बीच उत्साह देखने को मिल रहा है.

फैंस को अब फिल्म का इंतजार है, क्योंकि 2500 विजुएल इफेक्ट्स के साथ बाहुबली ने इतना कमाल किया था तो 8000 विजुएल इफेक्ट्स के शॉट्स के साथ आदिपुरुष जानें कितना कमाल करेंगी. ये भी साफ है कि फिल्म ने रिलीज से पहले ही बाहुबली का ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है. आपको बता दें कि प्रभास की इस आगामी फिल्म में कृति सेनन भी नजर आने वाली हैं, कृति फिल्म में सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं. जबकि रावण के रोल में सैफ अली खान नजर आएंगे. साथ ही सोनू की स्वीटी फेम सनी सिंह फिल्म में लक्ष्मण के रोल में दिखाई देंगे.

खबरों की मानें तो फिल्म को 400 करोड़ रुपये के मेगा बजट के साथ बनाया जा रहा है.ये फिल्म हिंदी के अलावा कई भाषाओं में रिलीज होगी. इस मेगा बजट फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. प्रभास आदिपुरुष के अलावा सालार, राधे श्याम को लेकर सुर्खियों में हैं. इतना ही नहीं प्रभास के पास एक और फिल्म में जिसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे. कहा तो ये तक जा रहा है कि वॉर 2 में ही एक्टर नजर आ सकते हैं. हालांकि इस खबर पर किसी तरह की मुहर नहीं लगी है. लेकिन फिलहाल फैंस प्रभास को आदिपुरुष में राम के रोल में देखने को बेताब हैं.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :