मीडिया Now - गृह मंत्रालय शाह ने बुलाई हाई-लेवल मीटिंग, जम्मू कश्मीर के DGP और NSA डोभाल समेत कई अधिकारी मौजूद

गृह मंत्रालय शाह ने बुलाई हाई-लेवल मीटिंग, जम्मू कश्मीर के DGP और NSA डोभाल समेत कई अधिकारी मौजूद

medianow 18-06-2021 20:12:30


नई दिल्ली। गृह मंत्री अमित शाह एनएसए अजित डोभाल और जम्मू कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह समेत देश के उच्च सुरक्षा अधिकारियों के साथ केंद्रीय गृह मंत्रालय में एक अहम बैठक कर रहे हैं. शुक्रवार को अमित शाह ने मंत्रालय में जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से भी मुलाकात की.

बैठक मैं कौन कौन शामिल
गृह मंत्रालय में बुलाई गई इस हाई लेवल मीटिंग में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल, होम सेक्रेट्री अजय भल्ला, इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के निदेशक अरविंद कुमार, रिसर्च एंड एनालिसिस विंग यानी रॉ के प्रमुख सामंत कुमार गोयल, सीआरपीएफ के डायरेक्टर जनरल कुलदीप सिंह और जम्मू और कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह शामिल हैं. ये अहम बैठक गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में चल रही है.

अमित शाह ने जम्मू कश्मीर के विकास कार्यों की समीक्षा की 
उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से मुलाकात के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू कश्मीर के विकास कार्यों की समीक्षा की. गृह मंत्रालय की ओर से जारी बयान में कहा गया, "जम्मू कश्मीर का सर्वांगीण विकास और कल्याण मोदी सरकार की पहली प्राथमिकता है. मुलाकात के दौरान उन्होंने (अमित शाह ) उपराज्यपाल मनोज सिन्हा को जम्मू कश्मीर में 76 फीसदी और 4 जिलों में 100 फीसदी वैक्सीनेशन टारगेट हासिल करने के लिए मुबारकबाद दी."  

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :