मीडिया Now - कांग्रेस नेता ललन कुमार ने ग्रामीणों के साथ मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन

कांग्रेस नेता ललन कुमार ने ग्रामीणों के साथ मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन

medianow 19-06-2021 20:05:35


लखनऊ। अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी के जन्मदिवस के अवसर पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया एवं कम्युनिकेशन विभाग के संयोजक ललन कुमार ने लखनऊ की बक्शी का तालाब विधानसभा के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में पहुँचकर क्षेत्रीय लोगों के साथ उनका जन्मदिन मनाया।
ग्राम शिवपुरी के निवासियों ने ललन कुमार के पिछले दौरे पर पानी की समस्या के बारे में लोगों ने बताया था। तत्काल प्रभाव से ललन कुमार ने वहाँ हैण्डपम्प की व्यवस्था करा दी। आज वहाँ पहुँचकर उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर हैण्डपम्प का उदघाटन किया तो लोगों ने उन्हें इस मदद के लिए धन्यवाद् किया।

इन सब पर ललन कुमार बोले कि : “पानी की समस्या देश की बड़ी समस्या है। अधिक से अधिक संख्या में इस समस्या के निस्तारण हेतु प्रयासरत हूँ।“
इटौंजा स्थित कार्यालय पर ललन कुमार ने गरीब ज़रुरतमंदों को राशन वितरित करते हुए राहुल गाँधी के गरीबों को लेकर विज़न पर चर्चा की। उन्होंने ग्राम एक दुनिया निवासी ललन कुमार रावत जी के दिव्यांग पुत्र अरुण को ट्राई साइकिल भेंट की।

उन्होंने बताया कि “राहुल गाँधी जी गरीब और पीड़ित समाज के उत्थान हेतु लड़ाई लड़ रहे हैं। इस पुण्य कार्य में हम सभी उनके साथ हैं।“ ग्राम तरखलपुरवा (विक्रमपुर) इटौंजा में शत्रोहन लोधी द्वारा आयोजित भण्डारे में पहुँच कर ललन कुमार ने हनुमान जी महराज की पूजा कर वहाँ उपस्थित जनमानस को चॉकलेट, छाता, टी शर्ट और स्कूल बैग वितरित कर प्रसाद ग्रहण किया।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :