मीडिया Now - Salman Khan के फिल्म की इस हीरोइन ने शादी के बाद एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया था

Salman Khan के फिल्म की इस हीरोइन ने शादी के बाद एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया था

medianow 21-06-2021 20:39:35


साल 1997 में फिल्म जुड़वा (judwaa) रिलीज हुई थी जिसमें सलमान खान (Salman Khan) ने डबल रोल निभाया था. लगभग 20 साल बाद साल 2017 में जुड़वा फिल्म का (judwaa 2) का रीमेक आया था. जिसमें वरुण धवन (Varun Dhawan) ने सलमान खान (Salman Khan Movie) की भूमिका निभाई थी. वरुण धवन (Varun Dhawan Movie) के साथ इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज (jacqueline fernandez) और तापसी पन्नू (tapsee pannu) नज़र आई थीं.

आज हम बात कर रहे हैं सलमान खान की फिल्म जुड़वा के बारे में जिसमें उनके साथ रंभा (Rambha) भी नज़र आई थीं. बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं. रंभा को आज भी सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' और अनिल कपूर की फिल्म 'घरवाली बहारवाली' के लिए याद किया जाता है.
रंभा ने खुशी-खुशी बिजनेसमैन इंद्रकुमार पथमनाथन से शादी कर ली थी. दोनों की शादी को कुछ ही दिनों पहले 11 साल पूरे हुए हैं. आपको बता दें, साउथ की एक्ट्रेस रंभा को आखिरी बार साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'फिल्मस्टार' में देखा गया था. ये फिल्म मलयाली फिल्म थी. रंभा ने शादी करने के बाद एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया. शादी के बाद रंभा ने दो बेटियों और एक बेटे को जन्म दिया.

अब अभिनेत्री फिल्मों में सक्रिय नहीं हैं, लेकिन वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराती हैं, जहां उनकी काफी फैन फॉलोइंग है. वह अपने फैन्स का अपने पोस्ट से मनोरंजन करती रहती हैं. इस साल अप्रैल में अपनी शादी की सालगिरह पर उन्होंने अपने पति और बच्चों के साथ घर पर अपने जश्न की एक पोस्ट साझा की थी. रंभा ने अपने फैन्स को अपनी बेटी द्वारा बनाए गए जन्मदिन कार्ड की एक झलक भी दिखाई थी.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :