मीडिया Now - उत्तराखंड: कुंभ में कोरोना टेस्टिंग घोटाले के विरोध में हरिद्वार में सुभाष घाट पर धरने और उपवास पर बैठे कांग्रेसी

उत्तराखंड: कुंभ में कोरोना टेस्टिंग घोटाले के विरोध में हरिद्वार में सुभाष घाट पर धरने और उपवास पर बैठे कांग्रेसी

medianow 25-06-2021 14:07:12


हरिद्वार। कुंभ में कोरोना जांच में हुए महाघोटाले के विरोध में उत्तराखंड कांग्रेस ने आंदोलन तेज कर दिया है। इसके तहत हरिद्वार में हरकी पैड़ी के निकट सुभाष घाट में कांग्रेस कार्यकर्ता उपवास पर बैठ गए। हरिद्वार कुंभ में कोरोना जांच में हुए महाघोटाले के विरोध में उत्तराखंड कांग्रेस ने आंदोलन तेज कर दिया है। इसके तहत हरिद्वार में हरकी पैड़ी के निकट सुभाष घाट में कांग्रेस कार्यकर्ता उपवास पर बैठ गए।

इस मौके पर कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि इस पूरे घोटाले का पर्दाफाश करने के लिए हाईकोर्ट के सिटिंग जज की निगरानी में न्यायिक जांच कराई जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह केवल आर्थिक अपराध नहीं, बल्कि कुंभ के दौरान कोरोना की दूसरी लहर में लाखों लोगों की असमय मृत्यु के लिए सीधे उत्तराखंड की भाजपा सरकार को दोषी है। सरकार के जिम्मेदारों पर हत्या का मुकद्दमा कायम किया जाना चाहिए।

धरने पर बैठने वालों में कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री संजय पालीवाल, पूर्व मंत्री राम सिंह सैनी, पूर्व विधायक राम यश सिंह, कांग्रेस महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल, पूर्व मेयर रुडकी यशपाल राणा, पूर्व विधायक राजकुमार, कवींद्र इष्टवाल, महेश जोशी, कमलेश रमन आदि शामिल हैं। ये है फर्जीवाड़ा उत्तराखंड में हरिद्वार कुंभ के दौरान कोरोना टेस्टिंग में बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आया था। जांच में कम से कम एक लाख कोरोना टेस्ट फर्जी पाए गए।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :