मीडिया Now - भाजपा विधायक रामनरेश रावत ने पुलिस क्षेत्राधिकारी के खिलाफ खोला मोर्चा, जानें वजह?

भाजपा विधायक रामनरेश रावत ने पुलिस क्षेत्राधिकारी के खिलाफ खोला मोर्चा, जानें वजह?

medianow 26-06-2021 17:29:07


फतेहपुर-बाराबंकी। पुलिस की कार्यशैली से क्षुब्ध भाजपा विधायक रामनरेश रावत शुक्रवार दोपहर सिहाली में जनता के साथ सड़क पर उतर आए। करीब डेढ़ माह पूर्व एक सड़क दुर्घटना में ड्राइवर को पकड़ कर पुलिस के हवाले करने वाले युवकों से मारपीट हुई थी। जिसमें आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा न लिखे जाने से विधायक नाराज थे। पुलिस क्षेत्राधिकारी फतेहपुर की कार्यशैली के प्रति आक्रोश व्यक्त करते हुए उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की है कि प्रकरण की जांच किसी दूसरे क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी से कराने की बात कही है। मामला थाना क्षेत्र फतेहपुर के गांव के सिहाली का है। जहां पर पहुंचे बछरावां, रायबरेली के विधायक रामनरेश रावत काफी आक्रोशित नजर आए, वहीं सिहाली से कुछ ही दूर कोतवाली फतेहपुर के ग्राम दौलतपुर में उनका पैतृक निवास स्थान भी है।

ज्ञात हो कि यह हादसा विगत 12 मई को सड़क दुर्घटना में कस्बा सिहाली सद्दीपुर रोड पर तेज रफ्तार आ रही गाड़ी डीसीएम संख्या UP32 LN 5222 ने एक सामने से आ रही बाइक में ठोकर मार दी थी। दुर्घटना में बाइक सवार मोहम्मदपुर खाला के ग्राम मोहसंडी निवासी जटाशंकर (48) वर्ष की मौत हो गयी थी। घटना के बाद ग्राम बरुआ निवासी भूरे व अन्य युवकों ने ट्रक समेत ड्राइवर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था। जिसका विरोध करते हुए स्थानीय निवासी सिहाली के जीलानी व मस्सन आदि युवकों से जमकर मारपीट की थी। पुलिस ने ट्रक कब्जे में लेकर ड्राइवर को जेल भेज दिया था। लेकिन, मारपीट करने वालों के विरुद्ध मुकदमा नही दर्ज होने नाराज भाजपा विधायक राम नरेश विगत दिवस शुक्रवार को को जनता के बीच सिहाली गांव पहुंचे।

विधायक ने पुलिसिया कार्यशैली पर उठाए गंभीर सवाल
पुलिसिया कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए विधायक रामनरेश ने कहा कि योगी राज में अपराधियों के लिए कोई स्थान नही। अपराधी सिर्फ अपराधी होता है, उसका कोई जाति धर्म नही होता। लेकिन, इस मामले में कप्तान के हस्तक्षेप के बावजूद आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा नही लिखा गया। उन्होंने मामले में न्याय की मांग करते हुए कहा कि पुलिस अगर अपराधियों से मिल जाए तो जनता का क्या होगा। अपराधियों का साथ देने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। इस विषय पर क्षेत्राधिकारी योगेंद्र कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया, कि सम्बंधित मामले में आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जांचोपरांत जो भी तथ्य निकलकर आएगे उस पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

प्रियंका गांधी पर साधा निशाना
अपने पैतृक गांव दौलतपुर पहुंचे भाजपा विधायक राम नरेश रावत मीडिया कर्मियों द्वारा पूछा गया सवाल, कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी ने कहा है, उत्तर प्रदेश में महिला होना अपराध है। इस पर बेबाकी से अपनी बात रखते हुए विधायक ने कहा पूरा नेहरू खानदान व कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार के दलदल में डूबी हुई पार्टी है। जिसमें कांग्रेस पार्टी की मुखिया, बेटा, बेटी और दामाद यह सब लोग दिमागी रुप से दिवालिया हो चुके हैं। हिंदुस्तान की जनता कांग्रेस पार्टी को सिरे से नकार चुकी है। इनकी झूठी बातों को स्वयं इनकी पार्टी के लोग स्वीकार नहीं करते तो हिंदुस्तान की जनता क्या खाक विश्वास करेगी। मौजूदा समय में योगी आदित्यनाथ की सरकार में संपूर्ण हिंदुस्तान में महिलाओं के लिए उत्तर प्रदेश जैसा सुरक्षित स्थान दूसरा कहीं नहीं है। घोटालों की मैन्युफैक्चर कंपनी कांग्रेस पार्टी है। जिसमें कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी ने हमारे देश की महिलाओं का मनोबल तोड़ने का काम किया है, जो कि बहुत ही निंदनीय है।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :