मीडिया Now - ओवैसी की पार्टी से गठबंधन की खबरों पर मायावती ने तोड़ी चुप्पी, कहा- UP में अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा

ओवैसी की पार्टी से गठबंधन की खबरों पर मायावती ने तोड़ी चुप्पी, कहा- UP में अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा

medianow 27-06-2021 10:40:46


लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें कहा गया था कि वे एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी से यूपी विधानसभा चुनाव में गठबंधन करेंगी. उन्होंने ट्वीट करते हुये ऐसी खबरों का सिरे से खारिज कर दिया. अपने ट्वीट में बसपा सुप्रमो ने कहा कि, ये भ्रामक और तथ्यहीन खबरें हैं, इनमें रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है.

अकेले लड़ेगी बीएसपी
इसके अलावा उन्होंने अगले ट्वीट में कहा कि, इस सम्बन्ध में पार्टी द्वारा फिर से यह स्पष्ट किया जाता है कि पंजाब को छोड़कर, यूपी व उत्तराखण्ड प्रदेश में अगले वर्ष के प्रारंभ में होने वाला विधानसभा का यह आम चुनाव बीएसपी किसी भी पार्टी के साथ कोई भी गठबन्धन करके नहीं लड़ेगी अर्थात् अकेले ही लड़ेगी. 

वैसे इस सम्बन्ध में पार्टी द्वारा फिरसे यह स्पष्ट किया जाता है कि पंजाब को छोड़कर, यूपी व उत्तराखण्ड प्रदेश में अगले वर्ष के प्रारंभ में होने वाला विधानसभा का यह आमचुनाव बीएसपी किसी भी पार्टी के साथ कोई भी गठबन्धन करके नहीं लड़ेगी अर्थात् अकेले ही लड़ेगी।  

सतीश मिश्र मीडिया सेल के राष्ट्रीय कोओर्डिनेटर
बीएसपी सुप्रीमो ने लगातार चार ट्वीट करते हुये अपनी बात कही. उन्होंने कहा कि, बीएसपी के बारे में इस किस्म की मनगढ़न्त व भ्रमित करने वाली खबरों को खास ध्यान में रखकर ही अब बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश चन्द्र मिश्र को बीएसपी मीडिया सेल का राष्ट्रीय कोओर्डिनेटर बना दिया गया है. 

गौरतलब है कि, शनिवार को ऐसी खबरें सामने आई थीं कि, उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के साथ गठबंधन करेंगी. हालांकि, बसपा सुप्रीमो ने ट्वीट कर इन खबरों पर विराम लगा दिया.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :