मीडिया Now - सांसद मेनका गांधी पर भड़के भाजपा विधायक अजय विश्नोई, कहा-निहायत ही घटिया महिला

सांसद मेनका गांधी पर भड़के भाजपा विधायक अजय विश्नोई, कहा-निहायत ही घटिया महिला

medianow 27-06-2021 12:22:35


भोपाल। मध्य प्रदेश में बीजेपी के वरिष्ठ विधायक एवं पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने एक पशु चिकित्सक पर बीजेपी सांसद मेनका गांधी की कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए उन्हें ‘‘घटिया महिला’’ कहा. उन्होंने कहा कि वह शर्मिदा हैं कि मेनका गांधी उनकी पार्टी की सांसद हैं. विश्नोई ने इस मामले में ट्वीट किया, ‘‘विगत दिवस सांसद मेनका गांधी ने पशु चिकित्सक डॉ विकास शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नहीं हो जाता है, परंतु यह जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला हैं. मैं शर्मिंदा हूं कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नहीं) हैं.’’पार्टी के एक वरिष्ठ सांसद के खिलाफ अपनी नाराजगी व्यक्त करने के तरीके पर विश्नोई के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी, के सवाल पर बीजेपी के मध्यप्रदेश के प्रभारी मुरलीधर राव में शनिवार को पत्रकारों से कहा, ‘‘ इस मुद्दे पर पार्टी में आवश्यक बातचीत होगी.’’

आगरा के पशु चिकित्सक का आरोप : मेनका गांधी ने फोन पर ‘गालियां’ दीं
भाजपा सांसद मेनका गांधी ने आगरा के एक पशु चिकित्सक को कथित रूप से गालियां दीं एवं उनका लाइसेंस रद्द कराने की धमकी दी है. सोशल मीडिया पर इस संबंध में ऑडियो क्लीप सामने आने के बाद विरोध शुरू हो गया जिसमें गांधी ने चिकित्सक एन एल गुप्ता की डिग्रियों पर भी प्रश्नचिन्ह लगाया है. वह एक व्यक्ति से उसके कुत्ते की सर्जरी करने की खातिर लिए गए धन को भी लौटाने के लिए कह रही हैं, ऑडियो क्लीप में आवाज की स्वतंत्र रूप से पुष्टि नहीं की जा सकती है, लेकिन चिकित्सक ने आरोप लगाए कि उन्हें सीतापुर की सांसद ने फोन किया था.

अपमानजनक टिप्पणी के खिलाफ पशु चिकित्सकों ने किया प्रदर्शन
इंडियन वेटनरी एसोसिएशन (आईवीए) ने कहा है कि भाजपा सांसद और पशु अधिकार कार्यकर्ता मेनका गांधी द्वारा एक पशु चिकित्सक को डांटने के दौरान कथित तौर पर असंसदीय भाषा का इस्तेमाल करने के विरोध में देश भर के पशु चिकित्सकों ने बुधवार को काला दिवस मनाया और काली पट्टी बांधी. आईवीए द्वारा राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया गया था.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :