मीडिया Now - निर्माता की बदतमीजी और भद्दे कमेंट से परेशान इस एक्ट्रेस ने छोड़ी फिल्म, बोलीं- उन्होंने फोन पर...

निर्माता की बदतमीजी और भद्दे कमेंट से परेशान इस एक्ट्रेस ने छोड़ी फिल्म, बोलीं- उन्होंने फोन पर...

medianow 28-06-2021 13:02:08


दुनिया भर में मीटू मूवमेंट के बाद फिल्म इंटस्ट्री की तमाम काली करतूते दुनिया के सामने आई हैं. कई बार एक्टर-एक्ट्रेसेस को एक से एक बुरी अनुवभ का सामने करना होता है. इसी बीच अब अभिनेत्री अलंकृता सहाय ने फिल्म इंडसट्री से जुड़ा एक हैरान करने वाला खुलासा किया है. फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ फेम एक्ट्रेस ने बताया है कि निर्माता ने बदतमीजी की और उन पर भद्दे कमेंट के कारण उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला लिया. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अलंकृता ने बताया कि वह एक पंजाबी फिल्म ‘फुफ्फड़ जी’ में काम कर रही थीं जहां उन्हें इस तरह के अनुभवों से गुजरना पड़ा. 

उन्होंने कहा, "बाकी टीम बहुत अच्छी थी लेकिन निर्माताओं में से एक का रवैया बहुत ही गैर-पेशेवर, अनैतिक और चरित्रहीन था. उसने मुझे अजीब मैसेज भेजे थे और फोन पर बुरा व्यवहार हुआ. मैं नहीं चाहती थी कि यह मी टू के मामले तक पहुंचे. यह वह मामला नहीं है. यह दुर्व्यवहार का मामला है. इस तरह मैं पंजाब में अपनी पहली फिल्म नहीं सकी." इसके साथ ही अलंकृता ने कहा कि यह सब तब शुरू हुआ जब उनके बीच प्रोफेशनल मतभेद बनने लगे और फिर एक वक्त ऐसा आया जब वह निर्माता के साथ नहीं काम कर पा रही थीं क्योंकि उसने अपनी सीमा पार की थी. 

उन्होंने कहा, "जुबानी तौर पर भी किसी को अपनी सीमा पार नहीं करनी चाहिए. अगर आप मेरे बारे में भद्दे और गलत कमेंट करते हैं तो मैं इसे क्यों बर्दाश्त करूंगी? एक महिला होने के नाते मेरा स्वाभिमान मेरे लिए सबकुछ है और मैं इसकी रक्षा करूंगी चाहे कुछ भी हो जाए. वह व्यक्ति असभ्य और नैतिक रूप से कठोर है."

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :