मीडिया Now - पूर्व क्रिकेटर व कॉमेंटेटर Ajay Jadeja पर लगा 5 हजार रुपये का जुर्माना, जानें क्या है मामला

पूर्व क्रिकेटर व कॉमेंटेटर Ajay Jadeja पर लगा 5 हजार रुपये का जुर्माना, जानें क्या है मामला

medianow 29-06-2021 12:41:05


नई दिल्ली। क्रिकेटर से कॉमेंटेटर बने अजय जडेजा एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल, उत्तरी गोवा के सुरम्य गांव एल्डोना में उनपर कचरा फेंकने के लिए पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है. गांव की सरपंच ने ही उनपर यह जुर्माना लगाया है. अजय ने जुर्माना भरने के दौरान दुख जताया और कहा कि वे आने वाले समय में इस गलती को कभी नहीं दोहराएंगे. क्रिकेटर ने यहां अपने बर्ताव से सरपंच का दिल जीत लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गांव की सरपंच तृप्ति बंदोदकर ने कहा, "हम अपने गांव में कचरे के वजह से परेशान हैं. बाहर से भी कचरा गांव में डाला जाता है, इसलिए हमने एक व्यवस्था बनाई है, ताकि कचरा फेंकने वालों की पहचान की जा सके. इस व्यवस्था के मुताबिक, कुछ युवाओं को कचरा बैग इकट्ठा करने के साथ-साथ दोषियों की पहचान करने और उनके खिलाफ सबूत जमा करने की जिम्मेदारी दी गई है."

सरपंच ने लोगों से की मुहिम से जुड़ने की अपील 
सरपंच ने आगे कहा, "हमें कचरे के कुछ बैगों में अजय जडेजा के नाम पर एक बिल मिला. बाद में अजय ने बिना किसी हंगामे के जुर्माना भर दिया. हमें गर्व है कि ऐसे लोकप्रिय क्रिकेट खिलाड़ी हमारे गांव में रहता हैं, लेकिन ऐसे लोगों को नियमों का पालन करना चाहिए.' सरपंच ने कहा कि ऐसे समय में गांव के लोगों को सामने आकर हमारी इस मुहिम से जुड़ना चाहिए और ग्रामीणों को जागरूक करना चाहिए. हम अपने गांव को स्वच्छ बनाना चाहते हैं, ताकि इसकी वजह से कोई बीमार ना पड़े. 

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :