मीडिया Now - शायर मुनव्वर राना के घर अचानक पहुंची पुलिस, परिवार ने लगाया परेशान करने का आरोप

शायर मुनव्वर राना के घर अचानक पहुंची पुलिस, परिवार ने लगाया परेशान करने का आरोप

medianow 02-07-2021 11:17:16


लखनऊ। मशहूर शायर मुनव्वर राना के घर देर रात यूपी पुलिस ने अचानक दस्तक दी. देर रात अचानक पहुंची पुलिस से परिवार के लोग सकपका गए. मुनव्वर राना के परिवार ने पुलिस पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. 

फायरिंग केस की जांच करने पहुंची पुलिस
बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस की टीम मुनव्वर राना के बेटे पर हुई फायरिंग की जांच के सिलसिले में पहुंची थी. पुलिस सूत्रों को शक है कि मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राणा ने संपत्ति विवाद में दूसरे पक्ष को फंसाने के लिए पूरी घटना को प्रायोजित तरीके से अंजाम दिया. परिवार का आरोप है कि देर रात पुलिस के 100 से ज्यादा जवान अचानक उनके घर पर आ धमके. 

तबरेज राना पर हुई थी फायरिंग
गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले रायबरेली में मुनव्वर राना के बेटे तबरेज पर बदमाशों ने गोली चला दी थी. हालांकि गोलीबारी में तबरेज बाल-बाल बच गए थे. ये हमला उस वक्त हुआ जब तबरेज अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने जा रहे थे. तबरेज पर दो राउंड फायरिंग हुई थी. फायरिंग की सूचना पुलिस महकमे को हुई तत्काल मौके पर शहर कोतवाल अतुल सिंह, सीओ सिटी महिपाल पाठक और अपर पुलिस अधीक्षक विश्व विश्वास पहुंच गए. जिसके बाद तबरेज और आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी.

बता दें कि तबरेज राना तब रायबरेली अपने मूल निवास पर आए हुए थे. हमले के बाद मुनव्वर ने कहा था कि जमीनी विवाद को लेकर उनके ही परिवार के लोग रंजिश रखते थे और उन्हीं लोगों ने हमला कराया होगा.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :