मीडिया Now - मुनव्वर राना के बेटे ने खुद पर चलवाई थी गोली, पुलिस ने किया ये हैरान करने वाला खुलासा

मुनव्वर राना के बेटे ने खुद पर चलवाई थी गोली, पुलिस ने किया ये हैरान करने वाला खुलासा

medianow 02-07-2021 15:01:19


रायबरेली। रायबरेली पुलिस ने आज शुक्रवार को मशहूर शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना पर फायरिंग के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए तबरेज के दो मित्रों और कथित हमलावरों को भी गिरफ्तार कर लिया है। अचानक हुए इस हमले से आस-पास हड़कंप मच गया था। इतना ही नहीं मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि तबरेज ने अपने चाचा और चचरे भाइयों को फंसाने के लिए अपने ऊपर खुद ही फायरिंग करवाई थी। इस मामले  में तबरेज ने अपने परिवार के ही पांच लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी थी। घटना के बाद से तबरेज राना फरार हैं।

बता दें कि मशहूर शायर मुनव्वर राना यूपी के रायबरेली के हैं और पिछले कईं सालों से अपने परिवार के साथ लखनऊ में रह रहे हैं। उनका बेटा तबरेज राना भी उनके साथ ही लखनऊ में रहते हैं। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम तबरेज गाड़ी से लखनऊ जा रहे थे। रास्ते में पेट्रोल पंप पर अपनी गाड़ी में पेट्रोल डलवाने उतरे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो शूटरों ने उसकी कार पर दो बार फायर किया था। इसके जवाब में तबरेज ने भी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोलियां चलाईं, लेकिन हमलावर भाग निकले थे।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
रायबरेली में सोमवार शाम कथित हमले की घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हुई है, जिससे पता चल रहा है कि कैसे मुनव्वर राना का बेटा तबरेज राना रायबरेली के पेट्रोल पंप पर पहुंचता है। वह अपनी गाड़ी पेट्रोल पंप के बाहर ही खड़ी कर देता है। इस दौरान वह गाड़ी में ही बैठा रहता है। कुछ देर बाद बाइक पर दो लोग पहुंचते हैं। वह गाड़ी का मुआयना कर गाड़ी में उस स्थान पर फायरिंग करते हैं, जहां पर तबरेज नहीं बैठा है। तबरेज गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर था। गाड़ी पर फायर करने के बाद बाइक सवार भाग जाते हैं। इसके बाद आराम से तबरेज गाड़ी से बाहर निकलता है। एसपी रायबरेली श्लोक कुमार ने बताया कि वारदात में शामिल चार युवक गिरफ्तार किए गए हैं। तबरेज ने झूठा केस दर्ज कराया, उनकी भी गिरफ्तारी होगी।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :