मीडिया Now - इस वजह के चलते बॉलीवुड फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने खुद को जिंदा जलाया

इस वजह के चलते बॉलीवुड फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने खुद को जिंदा जलाया

medianow 08-04-2021 16:16:07


मुंबई। बॉलीवुड फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने अंधेरी के एक उपनगरीय इलाके में खुद को जिंदा जला लिया। पुलिस द्वारा उपलब्ध जानकारी के मुताबिक संतोष गुप्ता की पत्नी का नाम अस्मिता गुप्ता था और उनकी बेटी का नाम सृष्टि गुप्ता था।

पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक अंधेरी वेस्ट के डीएन नगर इलाके में मां-बेटी ने सोमवार दोपहर को घर पर ही खुद को लपटों के हवाले कर दिया और पड़ोसियों को इस बारे में जानकारी मिलने के बाद उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचित किया जिसके बाद ये घटना चर्चा में आई।

हड़बड़ी में दोनों को कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया जहां अस्मिता को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि संतोष की बेटी सृष्टि जो कि 70 प्रतिशत तक जल चुकी थी उसे मंगलवार को Airoli National Burns Centre शिफ्ट किया गया, जहां मां के मरने के एक दिन बाद उसने भी दम तोड़ दिया।

क्या थी आत्मदाह की वजह?
उपलब्ध जानकारी की मुताबिक अस्मिता लंबे वक्त से किडनी से जुड़ी समस्या का सामना कर रही थी जिसके चलते उसने ये कदम उठाया, जबकि उसकी बेटी अपनी मां की तकलीफों को बर्दाश्त नहीं कर सकी जिसके चलते उनसे भी मां के साथ ही आत्मदाह कर लिया। 

डीएन नगर पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर भारत गायकवाड़ के मुताबिक, "हमने दो अलग-अलग एक्सीडेंटल डेथ केस रजिस्टर किए हैं जिनकी पड़ताल चल रही है।"

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :