मीडिया Now - बॉलीवुड: आमिर खान किरण राव से तलाक ले रहे हैं, 15 साल की शादी तोड़ने पर कही ये बात

बॉलीवुड: आमिर खान किरण राव से तलाक ले रहे हैं, 15 साल की शादी तोड़ने पर कही ये बात

medianow 03-07-2021 12:41:56


बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लेने का ऐलान किया है. आमिर खान और किरण राव ने अपने तलाक की खबर को शेयर करते हुए एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी किया है. आमिर और किरण के तलाक की खबर फैन्स के लिए बेहद शॉकिंग है. आमिर और किरण ने 15 साल पहले शादी की थी. उन्होंने कहा कि हमारे कारोबारी रिश्ते बने रहेंगे. इसमें अलावा हम बच्चे का पालन पोषण भी साथ मिलकर करेंगे.

आमिर खान-किरण रान का ज्वाइंट स्टेटमेंट
आमिर खान और किरण राव ने अपने स्टेटमेंट में लिखा, "इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और खुशी को शेयर किया है. हमारा रिश्ता सिर्फ विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है. अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे. पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि सह-माता-पिता और परिवार के रूप में. हमने कुछ समय पहले एक अलग होने के प्लान को शुरू किया था. अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं."

आगे भी मिलकर करेंगे काम 
उन्होंने आगे लिखा, 'हम दोनों अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह शेयर करेंगे. हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे. हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम दिल से परवाह करते हैं.

परिवार को कहा शुक्रिया
हमारे रिश्ते में निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतना सुरक्षित महसूस नहीं करते. हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं और आशा करते हैं कि हमारी तरह आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत के रूप में देखेंगे. धन्यवाद और प्यार, किरण और आमिर.

लगान के सेट्स पर हुई थी मुलाकात
बता दें कि आमिर खान और किरण राव की मुलाकात फिल्म लगान के सेट्स पर हुए थे. किरण फिल्म लगान में बतौर अस्सिटेंट डायरेक्टर काम कर रही थीं. दोनों को प्यार हुआ और दोनों ने 28 दिसंबर 2005 को शादी कर ली थी. 2011 में सरोगेसी की मदद से दोनों ने बेटे आजाद का स्वागत किया था.

15 साल की इस शादी में किरण और आमिर ने कई उतार चढ़ाव देखें हैं और कई चीजों का मिलकर सामना किया है. किरण से पहले आमिर खान ने रीना दत्ता से शादी की थी. हालांकि माना जाता है कि किरण के प्यार में पड़ने के बाद उन्होंने रीना दत्ता से अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया था. रीना दत्ता संग आमिर खान के दो बच्चे - आयरा खान और जुनैद खान हैं. 

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :